बिहार विधानसभा में गरजे तेजस्वी यादव

कहा- हमको नहीं बनना सीएम

पटना : बिहार विधानसभा में सत्ता दल और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। बजट सत्र के दौरान सोमवार को बीजेपी ने कई मुद्दों को लेकर महागठबंधन सरकार को घेरा। बीजेपी को जवाब देने की जिम्मेदारी उठाई उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने। उन्होंने सदन में बीजेपी को जवाब देते हुए जमकर हमला किया। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हुए कहा कि वे सही समय पर बीजेपी से अलग हुए। यहां पर न किसी को सीएम बनना है और ना पीएम। हम लोग मजबूती से काम करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी वाले सपना देखते है कि महागठबंधन टूट जाएगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। हमको मुख्यमंत्री नहीं बनना है और न सीएम नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनना है। हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम करने में खुशी है।

तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले को लेकर उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमला नहीं हुआ। फर्जी वीडियो वायरल किया गया था। विपक्ष सिन्हा ने इस मामले पर कहा था कि वीडियो फर्जी हुआ तो हम माफी मांगेगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बीजेपी का बस एक ही काम है झूठ बोलना।

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह इंटरनेशनल शूटर हैं। सदन में कह रही रही थी कि खेल, खिलाड़ियों के लिए बिहार सरकार कुछ नहीं कर रही। ‘मेडल लाओ नौकरी पाओ’ कार्यक्रम बिहार सरकार ही चला रही। जबकि नरेंद्र मोदी कुछ नहीं कर रहे हैं। बीजेपी वालों का बस एक काम है। हमको और नीतीश कुमार को गाली देना।

biharbjprjdtejaswi yadav