हमें बताएं, हम एक घंटे में शाहजहां को पकड़ लेंगे: निशिथ

प्रमाणिक ने कहा कि ऐसा लगता है कि कानून व्यवस्था उनके लिए कुछ नहीं है

कोलकाता, सूत्रकार : संदेशखाली के मुद्दे पर ममता बनर्जी की सरकार घिरी हुई है। अब हाईकोर्ट का ताजा निर्देश आने के बाद भाजपा ने संदेशखाली मामले के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी को लेकर राज्य सरकार पर हमला कर दिया है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और पश्चिम बंगाल से सांसद निशिथ प्रमाणिक ने कहा है कि अगर ममता बनर्जी, शाहजहां शेख को गिरफ्तार नहीं कर सकतीं तो केंद्र को बताएं, हम एक घंटे में शाहजहां शेख को पकड़ लेंगे।

निशिथ प्रमाणिक ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि अगर ममता बनर्जी की सरकार उसे (शाहजहां शेख) गिरफ्तार नहीं कर सकती तो उन्हें केंद्र सरकार से मदद मांगनी चाहिए। केंद्र सरकार मदद के लिए तैयार है। हमारे पास क्षमता है कि हम उसे एक घंटे में पकड़ सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि फैक्ट फाइंडिंग टीम को संदेशखाली नहीं जाने दिया गया और उन्हें हिरासत में लिया गया, लेकिन जब टीएमसी के नेता वहां जाते हैं तो उन्हें नहीं रोका जाता।

प्रमाणिक ने कहा कि ऐसा लगता है कि कानून व्यवस्था उनके लिए कुछ नहीं है। सब कुछ सिर्फ विपक्ष के लिए है। केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि एक तरफ मोदी जी हैं जो देश को आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं और दूसरी तरफ बुआ और भतीजा। मैं कहना चाहता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी जब यहां आएंगे तो पूरा बंगाल उनका स्वागत करेगा। बता दें कि मार्च महीने के शुरू में पीएम मोदी बंगाल दौरे पर वाले हैं।

Mamata Banerjee' governmentNishith Pramanikनिशिथ प्रमाणिकममता बनर्जी की सरकार