जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक बार फिर आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर: भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर पहुंचे। राजनाथ सिंह राजौरी में चल रही मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेंगे। इस दौरान राजनाथ सिंह समेत आर्मी चीफ मनोज पांडे कश्मीर पहुंचे हैं। इस दौरान उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे वहां मौजूद हैं। बता दें कि राजनाथ सिंह राजौरी के लिए रवाना होंगे जहां कल आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान 5 जवान शहीद हो गये थे।

इसे झभी पढ़ें : राजौरी हमले में बंगाल से शहीद जवान के प्रति ममता ने जताया शोक

वहीं जम्मू और कश्मीर के बारामूला में करहामा कुंजर इलाके में अब सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। फिलहाला अन्य आतंकियों की खोज के लिए सर्च ऑपरेशन चल रही है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि बारामूला के करहामा कुंजर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है।

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को बारामूला के करहामा कुंजर इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे रहने की सूचना मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस बीच सुरक्षाबलों ने आतंकियों ने आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की। इस दौरान एक आतंकी ढेर हो गया।

 

baramulajammu kashmirRajnath Singhterrorist encounterजम्मू-कश्मीरबारामूलारक्षा मंत्री राजनाथ सिंहराजनाथ सिंह