2-3 अरबपतियों को देश का पूरा धन दिया जा रहा हैः राहुल गांधी

नई दिल्लीः आज कांग्रेस का 139 स्थापना दिवस है। इसी को लेकर महाराष्ट्र के नागपुर में कांग्रेस पार्टी ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस पूरे संबोधन में वे बीजेपी पर हमलावर रहें। उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि “एक तरफ युवाओं पर आक्रमण किया जा रहा है और दूसरी तरफ हिंदुस्तान के 2-3 अरबपतियों को देश का पूरा धन दिया जा रहा है… 1,50,000 युवाओं को हिंदुस्तान की सेना और वायु सेना के लिए चुन लिया गया था… मोदी सरकार ने अग्निवीर योजना लागू की और इन युवाओं को आर्मी और वायु सेना में नहीं आने दिया गया…।”


हैं तैयार हम’ रैली में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “आज़ादी से पहले हिंदुस्तान की जनता, महिलाओं के कोई अधिकार नहीं थे। दलितों को छुआ नही जाता था, यह RSS कि विचारधारा है। यह हमने बदला है और वे फिर इसे वापस लाना चाहते हैं, हिंदुस्तान आज़ादी से पहले जहां था वे वहां उसे लौटाना चाह रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि”देश में विचारधारा की लड़ाई चल रही है, लोगों को लगता है कि यह राजनैतिक लड़ाई है, जो सही है लेकिन इस लड़ाई की नींव विचारधारा है। बहुत सारी पार्टियां NDA और INDIA गठबंधन में है लेकिन लड़ाई दो विचारधाराओं के बीच है।”

bjpcongresspm modirahul gandhitwitter