‘The Kerala Story’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा का हुआ रोड एक्सीडेंट, Tweet कर फैंस को दिया अपडेट

Bollywood Actress Adah Sharma : बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी फिल्म The Kerala Story की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं इस बीच एक्ट्रेस और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन 14 मई को हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने के लिए करीमनगर जाने वाले थे, लेकिन एक्ट्रेस अदा शर्मा का उसी दौरान रोड एक्सीडेंट हो गया। वहीं अब अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया है। बता दे कि ‘द केरल स्टोरी’ पर हो रहे हैं विवाद पर अभी तक कई लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए है। कुछ राज्यों में फिल्म को Tax Free कर दिया और कई जगहों पर इस फिल्म कि रिलीज पर रोक लगा दी है। ऐसे में भी फिल्म The Kerala Story ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है। वहीं इस फिल्म के रिलीज़ होते ही एक्ट्रेस अदा शर्मा को कई धमकियाँ भी मिल रही थी जान से मार देने की, ऐसे में उनका एक्सीडेंट हो जाना चिंता की बात है।

 

 

सुदीप्तो सेन ने दी एक्सीडेंट की जानकारी

इससे पहले ‘द केरला स्टोरी’ के डायरेक्टर ने रोड एक्सीडेंट को लेकर जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज हम एक युवा सभा में अपनी फिल्म के बारे में बात करने के लिए करीमनगर जाने वाले थे, लेकिन दुर्भाग्य से हम इमरजेंसी हेल्थ इश्यू के चलते ट्रैवल नहीं कर सके। करीमनगर के लोगों से दिल से माफी मांगता हूं। हमने अपनी बेटियों को बचाने के लिए एक फिल्म बनाई है। प्लीज हमें सपोर्ट करते रहे। #हिंदू एकता यात्रा। ‘

 

 

एक्ट्रेस ने फैंस को दिया अपना हेल्थ अपडेट

अदा शर्मा ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों मैं ठीक हूं। हमारे एक्सीडेंट को लेकर प्रसारित होने वाली खबरों की वजह से बहुत सारे मैसेजेस मिल रहे हैं. पूरी टीम और हम सब ठीक हैं। कोई गंभीर बात नहीं है। आप सबने हमें लेकर जो अपनी चिंता जाहिर की है, उसके लिए धन्यवाद।