बंगाल के सिनेमा घरों में नहीं चल रही ‘द केरला स्टोरी’

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने किया विरोध प्रदर्शन

कोलकाता: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद कोलकाता के सिनेमाघरों में ‘द केरला स्टोरी‘नहीं दिखाई जा रही है। इसके खिलाफ बंगाल भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष डॉ. इंद्रनील खान के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने मुख्यमंत्री आवास से कुछ ही दूरी पर प्रर्दशन किया। यह प्रर्दशन बसुश्री सिनेमा के सामने किया गया।

युवा मोर्चा के समर्थकों का कहना है कि सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस की ओर से सिनेमा घर के मालिकों को फिल्म नहीं दिखाने के लिए दवाब बनाया जा रहा है। उन्हें फिल्म नहीं दिखाने का आदेश दिया है।

भाजपा नेता का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस की ओर से धमकी दी गई है कि यदि सिनेमा हॉल में फिल्म दिखाई गई और उसके बाद यदि कोई घटना घटती है, तो इसके लिए सिनेमा घर के मालिक जिम्मेदार होंगे। ऐसे में कोई भी सिनेमा हॉल का मालिक रिस्क लेने के लिए तैयार नहीं है।

पश्चिम बंगाल में ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर घमासान मचा हुआ है। राज्य सरकार ने पहले फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने बैन पर रोक लगा दी है, उसके बाद भी फिल्म कही भी प्रदर्शित नहीं की जा रही है। अब इसे लेकर राजनीतिक दबाव का आरोप लग रहा है। हालांकि  औपचारिक रूप से कोई भी सिनेमा हॉल के मालिक यह मानने के लिए तैयार नहीं हैं कि उन्हें किसी ने धमकी दी है।

cinema halls of bengalruling party Trinamool CongressSupreme Court stayed the banद केरला स्टोरीबंगाल के सिनेमा घरोंसत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेससुप्रीम कोर्ट ने बैन पर रोक लगा दी