Black Magic : भतीजी की बलि देने गई बुआ को पुलिस मे किया गिरफ्तार

तारापीठ मंदिर में बलि देने कि बुआ ने बनाई थी योजना

बीरभूम : तंत्र साधना के लिए अपनी ही नाबालिग भतीजी की बलि देने ले गई बुआ को पुलिस ने बोलपुर से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि 11 साल की लड़की को पुलिस ने चार दिन बाद रेस्क्यू किया। जानकारी के अनुसार 18 अप्रिल को बोलपुर थाना अंतर्गत ततारपुर कॉलोनी इलाके में मामोनी सरकार नाम की एक लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। परिजनों से लेकर दोस्तों के घर पर तीन दिनों तक तलाश करने के बाद गुमशुदा किशोरी के परिजनों ने शुक्रवार को बोलपुर थाना में गुहार लगाई लेकिन लड़की का पता नहीं चल पाया।

इसे भी पढ़ें : Black Magic : डायन की बदनामी लिये बेघर घूम रहे परिवार ने मदद की लगाई गुहार 

पिता नीरेन सरकार ने बताया कि मामोनी घर के सामने आम दिनों की तरह बुधवार को खेल रही थी। शाम को वह गायब हो गई। उन्हें लगा कि उनकी बेटी का किसी ने अपहरण कर लिया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की। लापता लड़की की तलाश के लिए बोलपुर, शांतिनिकेतन, शांतिनिकेतन महिला थाना, पारुई थाना समेत छह टीमों का गठन किया गया था। बोलपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सुरजीत कुमार दे ने कहा कि डॉग स्क्वॉड के साथ तलाशी अभियान चलाई गई गई।

आखिरकार लाखों पर्यटकों की भीड़ के बावजूद नाबालिग को शनिवार रात बीरभूम के तारापीठ इलाके से रेस्क्यू कर लिया गया। पुलिस जांच में पाया गया कि लड़की की बुआ ने उसे बहला-फुसलाकर तारापीठ मंदिर ले गई। स्थानीय सूत्रों के अनुसार लड़की की बुआ तारापीठ में तंत्र साधना करती है। हालांकि बोलपुर थाना पुलिस ने नाबालिग को कोई खतरा होने से पहले ही शनिवार रात स्वस्थ्य हालत में रेस्क्यू करने में कामयाबी रही और बुआ को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। उसे रविवार को बोलपुर अनुविभागीय अदालत ले जाया गया और उसे 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया।

black magicWitchcraft