राज्य के हालात मणिपुर से भी खराब: दिलीप घोष

तृणमूल सांसद शताब्दी रॉय की भी आलोचना की

कोलकाता, सूत्रकार : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ने रविवार को ममता बनर्जी की तृणमूल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में हालात इतने बिगड़ गये हैं कि मौजूदा समय में राज्य की स्थिति मणिपुर से भी बदतर हो गई है।

घोष ने कहा कि बंगाल की स्थिति तो मणिपुर से भी खराब है। लोगों को राज्य में ऐसी सरकार के लिए वोट करने पर अफसोस हो रहा है। यह सरकार जो कर रही है उसके लिए बंगाल के लोग उसे दंडित करेंगे। यहां पर कानून और व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। हम देख सकते हैं कि बंगाल और बांग्लादेश सीमा पर भी सुरक्षा हालात ठीक नहीं हैं।

भाजपा सांसद का यह बयान पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के संदेशखाली गांव में बीते शुक्रवार की सुबह ईडी टीम पर हुए हमलों के बाद आया है, जिसमें ईडी अधिकारियों पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक स्तर के एक नेता के आवास पर कथित राशन घोटाले में छापामारी के वक्त रास्ते में हमला हुआ था।

दिलीप घोष ने तृणमूल सांसद शताब्दी रॉय की भी आलोचना की और कहा कि सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार और हिंसा उनके निर्वाचन क्षेत्र बीरभूम में हो रहा है। कोयला, शिक्षा विभाग और राशन से जुड़े भ्रष्टाचार के सबसे ज्यादा मामले बीरभूम जिले में हुए हैं। जहां के नेता आज जेल में हैं। संदेशखाली की घटना देश के लिए चौंकाने वाली है। इससे साबित होता है कि बंगाल में कानून-व्यवस्था नहीं है, यह बेहद चिंता का विषय है।

Bharatiya Janata PartyBharatiya Janata Party dilip ghoshतृणमूल सांसद शताब्दी रॉयभारतीय जनता पार्टीवरिष्ठ नेता दिलीप घोष