टीएमसी में भी चोर है : शोभनदेव चट्टोपाध्याय

पार्थ ने किया अन्याय

कोलकाता : पार्थ चटर्जी और अणुव्रत मंडल के जेल जाने के बाद पश्चिम बंगाल की सत्ता पर आसीन टीएमसी पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लग चुके हैं। बीजेपी लगातार इसको लेकर निशाना भी साध रही है। अब इसी बीच बंगाल सरकार में मंत्री और टीएमसी के वरिष्ठ नेता शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने ऐसा बयान दिया है जिससे टीएमसी की मुश्किले बढ़ने वाली है। एक जनसभा के दौरान उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि राजनीतिक दलों में ‘चोर’ का होना एक सामान्य बात है। हमारी पार्टी में भी चोर है।

इसे भी पढ़े : CM ममता पर जमकर बरसीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

क्या कहा शोभनदेव ने…

पनिहाटी नगर पालिका के वार्ड नंबर 19 में एक कंबल वितरण समारोह में भाग लेते हुए शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘राजनीतिक दलों में ‘चोर’ होते हैं और यह सामान्य बात है’। हमारी पार्टी में भी चोर है लेकिन और सभी दलों की तुलना में कम है। अगर कोई भी पार्टी कहती है कि उनकी पार्टी में कोई चोर नहीं है, तो मैं उनके कार्यालय में जाकर झाड़ू मारूंगा।

इसके अलावा उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद पार्थ चटर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘पार्थ ने अन्याय किया है। उसे उसकी सजा मिलेगी। पार्टी यहां उनके साथ नहीं खड़ी होगी।’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि ‘मैंने पार्थ को हाथ पकड़ कर राजनीति में लाया था। लेकिन उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला आने के बाद मैं दुखी और स्तब्ध हूं। इसके अलावा उन्होंने इस मामले पर केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि पार्थ के खिलाफ तो मामला दर्ज हो गया कार्रवाई भी चल रही है लेकिन कर्जदार और भगोड़े मेहुल चोकसी देश छोड़कर कैसे चला गया।

गौरतलब है कि खड़दाह से विधायक शोभनदेव चट्टोपाध्याय शनिवार को उत्तर 24 परगना के सोदपुर में कंबल वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे। इस दौरान उन्होंने यह विवादित बयान दिया है। इस बयान के बाद से बीजेपी सहित तमाम विपक्षी दलों को टीएमसी पर निशाना साधने का एक और मौका मिल गया है।

sovandeb chattopadhyayTMC