गीता कोड़ा पर हुए हमले का हो रहा चौतरफा विरोध, JMM समर्थकों पर लगाया हमले का आरोप

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी रोष

रांची, सूत्रकार समाचार : गम्हरिया के मोहनपुर मे सांसद गीता कोड़ा और उनके समर्थको पर हमले का चौतरफ़ा विरोध हो रहा है। भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं मे इसको ले कर काफ़ी रोष है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री बड़कुंवर गागराई ने कहा है कि सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र सहित पूरे देश मे नरेन्द्र मोदी कि लहर चल रही है। इससे विपक्ष घबरा गया है और भाजपा के प्रत्याशी को जनता से मिलने से रोकने के लिए उन पर हमला जैसी कायराना हरकत कर रहा है।

 

“घबराया विपक्ष कर रहा कायराना हरकत’ बोले – बड़कुंवर गागराई

गम्हारिया प्रखंड के मोहन पुर मे हुई घटना कि निंदा करते हुए श्री गागराई ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता भी इसका जवाब देना जानते हैँ, लेकिन हमें लोकतान्त्रिक व्यवस्था पर विश्वास है और इसका जवाब जनता 13 मई को देगी। उन्होंने कहा कि झामुमो झूठ और जनता को ठगने कि राजनीति करती है। इसका सिंहभूम मे सबसे बड़ा उदाहरण ईचा खरकाई डैम पर उसका दोहरा स्टैंड है। पहले तो डैम का विरोध कर कर के झामुमो जनता को बेवकूफ बना कर वोट लेने कि राजनीति करता रहा, और जब ये लोग खुद सत्ता मे आये तो डैम बनवाने की बात कहने लगे। जनता इनके दोहरे चरित्र को समझ चुकी है। भरस्टाचार किया जेल गए तो सहानुभूति बटोर रहे हैँ।

 

चुनाव मे हार को सामने देख बौखला गया है झामुमो – बालमुचू

वही भारतीय जनता पार्टी की सिंहभूम लोकसभा की संयोजक गीता बालमुचू ने प्रत्याशी गीता कोड़ा के ऊपर झारखंड मुक्ति मोर्चा के असामाजिक तत्वों के द्वारा साजिश के तहत जानलेवा हमला किए जाने की घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर अपनी हार को तय मानकर झामुमो के लोग बौखला गए हैँ। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी गीता कोड़ा के ऊपर गम्हरिया प्रखंड के जिस मोहनपुर गांव में हमला कराया गया वह मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के पैतृक गांव के बगल में है। झारखंड मुक्ति मोर्चा के असामाजिक तत्वों के द्वारा महिला सांसद के ऊपर कायराना हमला कराया गया हैं। हथियार के बल पर सांसद और भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा को 3 घंटे तक बंधक बनाए रखा गया, लोकसभा चुनाव में संभावित हार को देखते हुए, असामाजिक तत्वों के द्वारा डराया धमकाया जा रहा है, ताकि चुनाव प्रचार ना करें, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं है, हम केंद्र सरकार से मांग करते हैं की घटना की न्यायिक जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम किया जाए।

 

महिला सांसद के ऊपर हमला कायराना हरकत – सुमन

इसके बाद भाजपा नेत्री सुमन गागराई ने भी कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी गीता कोड़ा के ऊपर झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा साजिश के तहत जानलेवा हमला कराया गया। सुमन गागराई ने इसकी कड़ी निंदा करते हुए कहा कि महिला सांसद के ऊपर हमला कायराना हरकत है। उन्होंने सरकार और चुनाव आयोग से घटना की न्यायिक जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

 

Badkunwar GagraiGeeta BalmuchuGeeta Kodajmmसुमन गागराई