शहादत पर कभी सियासत नहीं होती : सतीश पूनिया

कल रंधावा ने पीएम मोदी पर उठाए थे सवाल

जयपुर: पंजाब कांग्रेस के कद्दावर नेता व राजस्थान में कांग्रेस के प्रभारी सुखविंदर रंधावा ने पीएम मोदी को लेकर ऐसा बयान दिया जिससे पूरे देश का राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। उन्होंने पीएम मोदी को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा कि पुलवामा में आज तक कितने शहीद हुए आज तक पता नहीं चल सका है। इस बयान के बाद से ही बीजेपी पूरी तरह से कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। बीजेपी ने इसे कांग्रेस की ओछी मानसिकता करार दिया है। रंधावा के बयान के बाद बीजेपी ने आज राजस्थान विधानसभा में भी जमकर प्रदर्शन किया है।

राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने रंधावा और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि PM किसी दल के नहीं होते। अपने-अपने विचारों से सरकारें चुनी जाती हैं लेकिन कल का बयान(सुखजिंदर सिंह रंधावा) कांग्रेस की फितरत को प्रदर्शित करता है। रंधावा जी शहादत कभी सियासत नहीं होती। उन्होंने जिस तरह शहीदों का अपमान किया वो अक्षम्य है।

यह भी पढ़ें : झारखंड विधानसभा की कार्यवाही का 8वां दिन, 60-40 के मुद्दे पर हंगामा…

आपको बताते चलें कि सुखविंदर रंधावा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि हम घुसकर मारेंगे, तो पुलवामा कैसे हो गया? उसकी जांच कराएं। आजतक पता नहीं चल पाया कि जवान कैसे शहीद हो गए। कहीं चुनाव लड़ने के लिए तो ऐसा नहीं किया गया?’।

CRPF jawans in Pulwamapm modisatish puniasukhvinder singh randhawa