22 को राज्य में छुट्टी की घोषणा का कोई विचार नहीः फिरहाद

पत्र मिलने के बाद मुख्यमंत्री ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है

कोलकाता, सूत्रकार : राम मंदिर के उद्घाटन के दिन राज्य में छुट्टी की घोषणा का कोई विचार नहीं है। ऐसा मंत्री फिरहाद हकीम की टिप्पणी से संकेत मिला है।

बता दें कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने हाल ही में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर यह मांग उठाई है। पत्र मिलने के बाद मुख्यमंत्री ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

नवान्न सूत्रों के मुताबिक, राज्य की उस दिन पूरे या आधे दिन की छुट्टी देने की कोई योजना नहीं है। प्रशासन के एक वर्ग को लगता है कि मुख्यमंत्री अंततः ‘छुट्टी’ पर कोई निर्णय नहीं ले सकती।

शनिवार को कोलकाता नगर निगम के मेयर और राज्य मंत्री फिरहाद हकीम की टिप्पणी से भी यही संकेत मिला। उन्होंने कहा कि देश में हर दिन कहीं न कहीं मंदिर, मस्जिद और चर्च का उद्घाटन हो रहा है। इसका मतलब क्या यह है कि उन दिनों छुट्टी दे देनी चाहिए? उन्होंने यह भी कहा कि उन लोगों को बधाई जो मंदिर का उद्घाटन कर रहे हैं।

राम मंदिर के उद्घाटन के दिन प्रदेश की सीएम ममता ने पार्टी कार्यक्रम की घोषणा की। वे खुद कोलकाता में ‘सद्भावना रैली’ में शामिल होंगी। इस रैली में उनके साथ उनके भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी उपस्थित रहेंगे। यह जुलूस हाजरा से शुरू होकर पार्क सर्कस मैदान तक जाएगा।

declaration of holiday in the stateholiday in the stateKolkata Municipal CorporationState BJP President Sukant Majumdarकोलकाता नगर निगमप्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजुमदारराज्य में छुट्टीराज्य में छुट्टी की घोषणा