दिलीप घोष के समय में तालमेल को लेकर कोई समस्या नहीं थी- भारती घोष

भाजपा के व्हाट्सएप ग्रुप में पूर्व आईपीएस ने किया विस्फोट पोस्ट

कोलकाताः बंगाल बीजेपी में अंतरकलह थमने का नाम नहीं ले रहा है। नेताओं के बीच की दुरियों को कम करने के लिए केंद्रीय नेतृत्व को हस्तक्षेप करना पड़ रहा है।

उसके बाद भी वही हाल है। अब आईपीएस अधिकारी और पार्टी के सबसे महत्वपूर्ण सदस्यों में से एक भारती घोष ने पार्टी के मौजूदा नेतृत्व पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

राज्य में 30 दिसंबर को होने वाली ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ के उद्घाटन समारोह में न बुलाए जाने पर बीजेपी के कई नेताओं ने अपनी नाराजगी जताई है।

इसे भी पढ़ेंः पलामू में तेंदुए के हमले से ग्रामीण गंभीर रूप से जख्मी , रिम्स रेफर

इस संबंध में एक पत्र पार्टी के अखिल भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी भेजा गया है। इस बार भारती घोष ने पार्टी के व्हाट्सएप ग्रुप में विस्फोट पोस्ट किया है।

उन्होंने साफ लिखा है कि जब दिलीप घोष प्रदेश अध्यक्ष थे तब पार्टी में तालमेल को लेकर कोई समस्या नहीं थी। वे सभी को एक साथ लेकर चलते थे लेकिन मौजूदा नेतृत्व जान-बूझकर कुछ नेताओं को पीछे रख रहा है। यह भी कहा कि यह बेहद अपमानजनक है। नेता का मैसेज बीजेपी के वॉट्सऐप ग्रुप से लीक हुआ है।

central leadershipInfighting in Bengal BJPVande Bharat Expressकेंद्रीय नेतृत्वदिलीप घोषबंगाल बीजेपी में अंतरकलहभाजपा नेता दिलीप घोषवंदे भारत एक्सप्रेस