इस एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर दर्ज

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस चंद्रिका साहा ने 6 मई को अपने पति अमन मिश्रा (21) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने अपने पति पर उनके 15 महीने के बेटे को कथित तौर पर उनके बेडरूम के फर्श पर पटक-पटक कर घायल करने का आरोप लगाया था। बांगुर नगर थाना में शिकायत दर्ज कराने के बाद एक्ट्रेस ने अपने मासूम बच्चे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था।

एफआईआर के मुताबिक एक्ट्रेस की 2020 में एक शेयर ट्रेडर अमन से मुलाकात हुई थी। पिछले साल की शुरुआत में उनका एक बच्चा हुआ था। चंद्रिका ने पुलिस को बताया कि अमन अपने बच्चे के जन्म से खुश नहीं था और शुक्रवार को उसने बच्चे को बेडरूम में चोट के निशान के साथ रोते हुए पाया। बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद चंद्रिका ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो वह ये देखकर सन्न रह गई। उन्होंने देखा कि अमन ने बच्चे के सिर को फर्श पर तीन बार पटका था।

इसे भी पढ़ें : आसाराम बापू पर आधारित फिल्म का ट्रेलर लॉन्च, देखिये मनोज बाजपेयी का नया रूप

इस मामले में बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर प्रमोद तावड़े ने कहा कि टीवी एक्ट्रेस चंद्रिका साहा द्वारा दायर कराई गई शिकायत के आधार पर अमन मिश्रा के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम 2015 की धारा 75 के तहत एक बच्चे पर हमला करने का मामला दर्ज किया है। फिलहाल उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। जांच की जा रही है। वहीं मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार चंद्रिका से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने मामले पर कुछ भी कहने से करने से इनकार कर दिया। बता दें कि ‘सावधान इंडिया’, ‘अदालत’, ‘सपने सुहाने लड़कपन के’, ‘क्राइम अलर्ट’ और ‘सी.आई.डी.’ जैसे शो का हिस्सा रह चुकीं हैं।

aman singhChandrika Sahajuvenille justice