इस ‘नागिन’ ने अपने पति से कर डाली अजब-गजब डिमांड

'तुम्हें करण कुंद्रा से रोमांस करना सीखना चाहिए'।

मुंबई ।  टीवी का सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ जल्द ही खत्म होने वाला है। शो की स्टार कास्ट आखिरी एपिसोड की शूटिंग में बिजी है। वहीं शो की पूर्व नागिन अनिता हस्सनंदनी रेड्डी और अदा खान ने हाल ही में नागिन 6 में ग्लैमरस एंट्री की थी।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड के पॉपुलर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही शादी करने वाले हैं

अब इस बीच ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग के साथ-साथ अनिता हस्सनंदनी रेड्डी और तेजस्वी प्रकास सेट पर भी खूब मस्ती करते नजर आ रही हैं। हाल में अनिता हस्सनंदनी ने इंस्टाग्राम पर तेजस्वी प्रकाश की एक फोटो शेयर करते हुए अपना पति रोहित रेड्डी से अजब-गजब डिमांड कर डाली है।

दरअसल हाल में टीवी की ‘नागिन’ अनिता हस्सनंदनी ने अपने इंस्टाग्राम पर तेजस्वी प्रकाश की एक तस्वीर पोस्ट की है, इस फोटो में तेजस्वी बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक चैट करने में बिजी नजर आ रही हैं। सेट पर तेजस्वी करण के साथ वीडियो कॉल पर हैं जिसे देख अनीता को भी पति की याद आ गई और फिर क्या था उन्होंने हसबैंड रोहित रेड्डी से एक रिक्वेस्ट कर डाली।

तेजस्वी की फोटो पोस्ट करते अनिता ने अपने पति रोहित रेड्डी को टैग करते हुए लिखा, ‘तुम्हें करण कुंद्रा से रोमांस करना सीखना चाहिए’।  इतना ही नहीं अनीता की इस पोस्ट को देखकर करण कुंद्रा भी खुद को रोक नहीं पाये और उन्होंने अनीता की स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा, ‘हाहा… विद हार्ट इमोजीस..’ ।

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर लव बर्ड्स रहे हैं। बिग बॉस से दोनों का रोमांस शुरू हुआ था। सोशल मीडिया पर भी कपल एक-दूसरे के लिए जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में करण कुंद्रा ने तेजस्वी के टीवी करियर और बिग बॉस 15 जीतने के एक साल होने पर सेलिब्रेट किया था।

करण ने तेजस्वी को बधाई देते हुए ट्वीट किया, “मेरी रानी, ​​आपके शासन के एक साल पूरा होने के लिए बधाई । एक ऐसे युग की जय-जयकार जो अभी बाकी है.. @itsmetejasswi”तेजस्वी ने भी बॉयफ्रेंड को प्यारा जवाब दिया और लिखा था, “एक युग जीता जब आप मेरे साथ थे… तब और अब तक आप लगातार मेरी टीम में हैं… हमारी जर्नी अभी शुरू हुई है”।

ada khanAnita Hassanandani Reddykaran kundratejashvi prakash