टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या, कांग्रेस कार्यकर्ता को भी लगी गोली

पंचायत चुनाव में मंडरा रहे हिंसा के बादल

कोलकाता : मुर्शिदाबाद के नवग्राम थाना क्षेत्र के पंचग्राम के हज बीबी डंगा इलाके में गुरुवार की रात चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने गोली मारकर एक टीएमसी नेता की हत्या कर दी। मृत तृणमूल नेता का नाम मोजम्मेल हक (42) है। वह साहेबनगर के तृणमूल प्रदेश अध्यक्ष था।

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी रमजान शेख के पिता पर भी इसी इलाके में कथित तौर पर फायरिंग की गई थी।जिस कांग्रेस कार्यकर्ता को गोली लगी है, उसका नाम महरुल्लाह शेख है।

बता दें, इन दोनों घटनाओं में तृणमूल और कांग्रेस ने एक-दूसरे पर निशाना साधा है। कांग्रेस और टीएमसी के बीच गोलीबारी को लेकर घमासान मचा हुआ है। पुलिस सूत्रों के अनुसार साहेबनगर के तृणमूल क्षेत्रीय अध्यक्ष मोजम्मेल गुरुवार को नामांकन चरण के बाद घर लौटे। जैसे ही मोजम्मेल का प्रचार जुलूस हज बीबी डांगा गांव पहुंचा, स्थानीय लोगों ने उसके चारों ओर विरोध करना शुरू कर दिया।

उन्होंने विरोध कियातो कथित तौर पर तृणमूल नेता पर दो राउंड फायर किए गए। गोली लगने से मोजम्मेल जमीन पर गिर पड़ा। घटना के बाद रात में तृणमूल विधायक व तृणमूल के जंगीपुर सांगठनिक जिलाध्यक्ष कनईचंद्र मंडल मौके पर पहुंचे। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस समर्थित बदमाशों ने मोजम्मेल की हत्या की है।

Congress candidate Ramzan SheikhNavgram of Murshidabadकांग्रेस प्रत्याशी रमजान शेखटीएमसी नेता की गोली मारकर हत्यामुर्शिदाबाद के नवग्राम