TMC सांसद नुसरत जहां की टिप्पणी की बीजेपी ने की आलोचना

जहां ने कही कांग्रेस-बीजेपी को बांस के डंडे से पिटने की बात

कोलकाताः वोट मांगने आने पर कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ताओं को बांस के डंडे से पीटें। उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस  (टीएमसी) सांसस और अभिनेत्री नुसरत जहां के इस बिगड़े बोल की बीजेपी ने कड़ी आलोचना की है।

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने वोट मांगने आने पर कांग्रेस और बीजेपी को बांस से पीटने की चेतावनी दी है। टीएमसी के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी पंचायत चुनाव से पहले प्रदेश के जिलों में जनसंर्पक अभियान कर रहे हैं। ऐसे में नुसरत जहां का बयान सामने आया है।अगले सप्ताह बशीरहाट में अभिषेक बनर्जी का जनसंपर्क का कार्यक्रम है। इससे पहले टीएमसी सांसद जहां ने रविवार को तैयारी बैठक में शामिल होकर कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं को बांस से पीटने की बात कही।

इस दिन नुसरत ने कहा, पंचायत चुनाव से पहले अगर कोई आपका सिर घुमाने की कोशिश करेगा, तो वे बांस और कांची लेकर चलेंगे। नुसरत जहां के अलावा बशीरहाट दक्षिण टीएमसी विधायक सप्तर्षि बंद्योपाध्याय भी मौजूद थे।

टीएमसी सांसद की ऐसी टिप्पणी की आलोचना करते हुए बीजेपी के नेता अमित मालवीट ने ट्वीट किया, बशीरहाट से टीएमसी सांसद उसरत जहां ने उन्माद भड़काने की एक बेताब कोशिश में हैं। उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से कहा कि जब वे पंचायत चुनाव में वोट मांगने आएं तो बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बांस के डंडों से पीटें।

मालवीय ने कहा कि बंगाल में हिंसा और डराने-धमकाने की यह राजनीति ममता बनर्जी की स्थायी विरासत है। बंगाल में चुनाव, विशेष रूप से स्थानीय निकाय चुनाव, एक दिखावा है।

नुसरत ने जनसभा में केंद्रीय योजना का धन रोके जाने को लेकर केंद्र की आलोचना करने के अलावा ईडी और सीबीआई जांच की भी आलोचना की। बता दें, सीएम ममता बनर्जी से लेकर टीएमसी के कई नेता पहले केंद्र पर पैसा रोकने का आरोप लगा चुके हैं।

जहां ने केंद्र पर पैसा रोकने का आरोप लगाया और कहा, केंद्र ने 100 दिनों के लिए पैसा रोक रखा है ताकि ममता बनर्जी लोगों का काम न कर सकें। अगर हम दिल्ली जाकर बंगाल के लोगों के लिए कुछ मांगेंगे तो नहीं दिया जाएगा। आपने बंगाल के लोगों के लिए कुछ नहीं किया। फिर बंगाल की जनता आपको वोट क्यों दे ?

बीजेपी के अलावा नुसरत जहां ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, अगर आप लोगों के बीच हैं तो आप लोगों का दिल जीत सकते हैं। कौन दिल्ली या बहरामपुर से उड़कर बड़े-बड़े भाषण देकर लोगों का दिल जीत लेगा, ऐसा नहीं होगा।

All India General Secretarybeat BJP with bamboocongress bjp workerspanchayat election 2023अखिल भारतीय महासचिवकांग्रेस बीजेपी कार्यकर्ताओंपंचायत चुनाव 2023बीजेपी को बांस से पीटने