आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा,5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में शुक्रवार को आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

लखनऊ ।  ये मामला उन्नाव जिले के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर औरास थाना क्षेत्र के किलोमीटर 238 पर हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और साथी ही हादसे के दौरान आसपास के लोग मौके पर इक्कठा हो गए थे। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़े : अणुब्रत को नहीं मिली राहत, 17 फरवरी तक जेल हिरासत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में शुक्रवार को आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में एक कार की दूसरी कार से जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए थे। वहीं घायलों को इलाज के लिए जिले के पीएचसी औरास भेजा गया है। जहां उनका इलाज जारी है। ऐसे में हालत गंभीर होने पर घायलों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

वहीं एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दरअसल, ये मामला उन्नाव जिले के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर औरास थाना क्षेत्र के किलोमीटर 238 पर हुआ है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शुक्रवार को एक कार में सवार होकर लोग जा रहे थे। इस दौरान आगरा से लखनऊ जा रही दूसरी कार लेन में पहुंची तो तभी दोनों कारें टकरा गई।

5 people diedTragic accident on Agra Lucknow Expressway