शाहजहांपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 20 लोगों की मौत

हादसे में महिला, बच्चों सहित लगभग 20 लोगों की मौत हो गई है

लखनऊ । शाहजहांपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां पर ट्रैक्टर-ट्राली पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गई। हादसे में महिला, बच्चों सहित लगभग 20 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही कई लोगों के घायल होने की सूचना भी है। सभी श्रद्धालु गर्रा नदी में जल भरने आये थे।

यह हादसा थाना तिलहर क्षेत्र के बिरसिंगपुर गांव के पास का बताया जा रहा है। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई, जिसके बाद प्रशासनिक अफसर भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है। शाहजहांपुर में हुए इस हादसे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जाहिर की है।

साथ ही मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समूचित इलाज के निर्देश दिए हैं। इसी के साथ घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जिला प्रशासन के अधिकारियों, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गई हैं।

 

 

cm yogi adityanathShahjahanpuruttar pardesh