बिजली आपूर्ति ठप होने से Howrah Chord Line पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित

यही स्थिति बर्दवान रामपुरहाट और बर्दवान आसनसोल शाखाओं में भी देखने को मिली

हावड़ा : शक्रवार की सुबह सात बजे हावड़ा कॉर्ड लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही अचानक बाधित हो गई। बिजली कटने की वजह से कई ट्रेनें बर्दवान स्टेशन पर फँस गयीं।

यही कारण है कि बर्दवान हावड़ा कॉर्ड लाइन के साथ मेन लाइन पर भी ट्रेनों की आवाजाही को लेकर समस्या हो रही है। यही स्थिति बर्दवान रामपुरहाट और बर्दवान आसनसोल शाखाओं में भी देखने को मिली। लंबी दूरी और लोकल ट्रेनें काफी देर तक विभिन्न स्टेशनों पर रुकी हुई थीं।

पूर्व रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने बताया कि बिजली कटने के कारण ट्रेन की आवाजाही बंद हो गई। हालांकि सुबह 7:40 बजे से ट्रेन की आवाजाही शुरू हो गई। उन्होंंने बताया कि यह समस्या सुबह 5 से 7.24 तक थी।

एक यात्री ने कहा कि मैं गोवा से लौट रहा था। बिजली न होने की वजह से ट्रेन रुकी थी। ट्रेन अभी बहुत लेट चल रही है। एक अन्य यात्री ने कहा कि ट्रेन नहीं चल रही है, स्टेशन पहुंचने पर उन्हें भारी भीड़ देखी।

हमने बिजली की समस्या के बारे में पूछताछ की। इस वजह से कुछ देर के लिए ट्रेन की आवाजाही रोक दी गई। सूत्रों के मुताबिक यह घटना ओवरहेड इक्विपमेंट नो पावर की समस्या के कारण हुई। हालांकि रेलवे अधिकारी इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं।

Burdwan Howrah Chord LineBurdwan Rampurhat and Burdwan Asansol BranchesHowrah Chord Linepower failureबर्दवान रामपुरहाट और बर्दवान आसनसोल शाखाओंबर्दवान हावड़ा कॉर्ड लाइनबिजली आपूर्ति ठपहावड़ा कॉर्ड लाइन