अशोकनगर में तृणमूल नेता की घर में घुसकर हत्या

जमीन विवाद में प्वाइंट ब्लैंक रेंज से मारी गयी गोली

कोलकाता, सूत्रकार : उत्तर 24 परगना के अशोकनगर इलाके में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उनकी पहचान बिजन दास के रूप में हुई है।

वह उत्तर 24 परगना के अशोकनगर के गुमा-1 पंचायत के उप मुखिया थे। इलाके में उनका प्रभाव था। जिला पुलिस की ओर से सोमवार सुबह जारी बयान में बताया गया है कि रविवार रात उन्हें नजदीक से गोली मार दी गई। जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रविवार रात वह एक पार्टी कार्यकर्ता के घर गये थे। बताया जा रहा है कि वहां उनका एक स्थानीय जमीन कारोबारी और कुछ अन्य लोगों से विवाद हो गया था। कारोबारी का नाम गौतम दास है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बिजन को एक बदमाश ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारी थी। एक के बाद एक दो गोलियां चलाई गईं। बिजन के कान और सिर में गोली लगी थी।

गंभीर रूप से घायल बिजन को बारासात अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर अशोकनगर पुलिस मौके पर गई। उन्होंने घटना की जांच शुरू कर दी है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

स्थानीय निवासियों का दावा है कि जब से बिजन पंचायत के उप प्रमुख बने थे, पार्टी के भीतर विभिन्न स्तरों पर गुटीय कलह पनप रही थी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह हत्या राजनीतिक कारणों से हुई है या किसी और कारण से।

बिजन की मौत की खबर सुनकर बारासात की सांसद काकली घोष दस्तीदार भी अस्पताल पहुंचीं। उन्होंने कहा कि यह दुखद घटना है। बिजन का निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने छात्र राजनीति से शुरुआत की और पार्टी के साथ रहे। मुझे यह अविश्वसनीय लगता है कि उसे इस तरह मार दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shot from point blank range in land disputeTrinamool leader murdered in Ashoknagarअशोकनगर में तृणमूल नेता की हत्याउत्तर 24 परगनाजमीन विवाद में प्वाइंट ब्लैंक रेंज से मारी गयी गोलीतृणमूल नेता की घर में घुसकर हत्या