तृणमूल नेत्री सायोनी ने सौमित्र को भेजा कानूनी नोटिस

मानहानि का मुकदमा करने की दी चेतावनी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल युवा तृणमूल की अध्यक्ष सायोनी घोष ने कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए विष्णुपुर के भाजपा सांसद सौमित्र खान को कानूनी नोटिस भेजा है।

सायोनी ने यह चेतावनी दी है कि अगर सौमित्र खान ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो वह आगे की कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि वह मानहानि का मुकदमा करेंगी। सौमित्र खान ने हालांकि माफी मांगने से इनकार किया है।

उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो कानूनी सहारा लेंगे। बीजेपी सांसद अपने बयानों पर अड़े हुए हैं। गौरतलब है कि बंगाल शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में फंसे युवा तृणमूल नेता कुंतल घोष के साथ सायोनी घोष की फोटो हाल ही में सामने आई थी। सौमित्र ने उस तस्वीर को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। युवा तृणमूल अध्यक्ष सायोनी घोष ने विष्णुपुर के भाजपा सांसद सौमित्र खान के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा है।

इसे भी पढ़ेंः डिप्रेशन के कारण ईस्ट बंगाल के पूर्व जूनियर खिलाड़ी ने की आत्महत्या

यह नोटिस उनकी टिप्पणियों के कारण उनका नाम तृणमूल के युवा नेता कुंतल घोष के साथ जोड़ा गया है, जो भर्ती भ्रष्टाचार में ईडी की हिरासत में है। सायोनी ने एक ट्वीट में कहा, मैंने सांसद सौमित्र खान के खिलाफ कानूनी नोटिस साझा किया।

उन्होंने 3 फरवरी को एक सार्वजनिक टिप्पणी की। यह नोटिस उस टिप्पणी के कारण है। उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। सायोनी घोष ने कहा था कि वे कुंतल घोष को नहीं जानती, वे ऐसा नहीं कहेगी। वह मेरे साथ कई फिल्मों में काम कर चुका हैं, लेकिन हमें हर दिन बहुत से लोगों से मिलना होता है।

कई लोग आए और मेरे साथ तस्वीरें खिंचवाईं। सभी को व्यक्तिगत रूप से जानना संभव नहीं है, लेकिन कुंतल हमारे युवा संगठन में हैं, इसलिए मैं उसे जानती हूं। पिछले शुक्रवार को सौमित्र खान अपने तलाक के मामले में बांकुड़ा जिला अदालत में पेश हुए थे।

कोर्ट परिसर में खड़े होकर उन्होंने कहा कि सायोनी घोष ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कराया। कुछ दिन पहले उसने महादेव को लेकर भी अभद्र टिप्पणी की थी। कुंतल और सायोनी के बीच कोई अवैध संबंध है या नहीं, इसकी भी जांच होनी चाहिए।

Bankura District Courtbengal teacher recruitment corruptionBJP MP from Vishnupur Soumitra KhanWest Bengal Yuva TrinamoolYouth Trinamool leader Kuntal Ghoshपश्चिम बंगाल युवा तृणमूलबंगाल शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचारबांकुड़ा जिला अदालतयुवा तृणमूल नेता कुंतल घोषविष्णुपुर के भाजपा सांसद सौमित्र खान