तृणमूल विधायक हुमायूं ने पार्टी को यूसुफ पठान को लेकर दी धमकी, कहा-

बहरमपुर से प्रार्थी नहीं बदला तो निर्दलीय लड़ूंगा चुनाव

कोलकाता, सूत्रकार : भरतपुर के तृणमूल विधायक हुमायूं कबीर पहले ही बहरमपुर में पार्टी के उम्मीदवार यूसुफ पठान को लेकर नाराजगी जता चुके हैं। वह यह बताना चाहते हैं कि वह अकेले हैं जो कांग्रेस के अधीर चौधरी के खिलाफ लड़ने के योग्य हैं। दरअसल, रविवार को ब्रिगेड मैदान में तृणमूल उम्मीदवारों की सूची घोषित होने के बाद से ही हुमायूं नाराज हैं।

उम्मीदवारों की घोषणा के 72 घंटे के भीतर ही तृणमूल विधायक ने पार्टी को चुनौती दे दी। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर चुनाव की घोषणा से पहले उम्मीदवार नहीं बदला तो मैं बहरमपुर में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ूंगा। इतना ही नहीं, हुमायूं ने पार्टी उम्मीदवार से ज्यादा वोट हासिल करने की खुली चुनौती भी दी, जिसे देखते हुए स्थानीय तृणमूल नेतृत्व ने कटाक्ष किया कि पार्टी किसी की पैतृक संपत्ति नहीं है।

तृणमूल ने पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान को बहरामपुर से मैदान में उतारा है। हुमायूं का तर्क है कि आप एक खिलाड़ी के साथ एक राजनेता नहीं बन सकते। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद के खिलाफ लड़ने के लिए किसी ‘अनुभवी’ की जरूरत है। ‘बाहरी लोगों’ को लेकर यह संभव नहीं है। मंगलवार को केंद्र में तृणमूल विधायक हुमायूं को नेशनल कांग्रेस के उम्मीदवार अधीर रंजन चौधरी की जीत की संभावना दिखी।

Adhir Chaudhary of CongressBharatpur Trinamool MLA Humayun KabirTrinamool MLA HumayunTrinamool MLA Humayun threatened the party regarding Yusuf Pathanकांग्रेस के अधीर चौधरीतृणमूल विधायक हुमायूंभरतपुर के तृणमूल विधायक हुमायूं कबीर