तृणमूल के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़, 1 घायल

भाजपा पर लगा तनाव फैलाने का आरोप

बंडेलः साल के पहले दिन तृणमूल (टीएमसी) के स्थापना दिवस पर बंडेल में तृणमूल के एक पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की घटना घटी। इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया।

आरोप है कि बंडेल के बालिकाटा इलाके में रविवार तड़के तीन बदमाशों ने कथित तौर पर तृणमूल कार्यालय पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं पार्टी कार्यालय के अंदर घुसकर उन लोगों ने तोडफ़ोड़ भी की।

इस घटना के बाद स्थानीय तृणमूल नेतृत्व ने बीजेपी पर उंगली उठाई है। हालांकि बीजेपी ने तृणमूल की ओर से लगाए गए सारे आरोपों को खारिज कर दिया है।

इसे भी पढ़ेंः नए साल के मौके पर दिल्ली में एक और हैवानियत

गौरतलब है कि 1 जनवरी को तृणमूल का स्थापना दिवस था। लिहाजा हर साल की तरह इस साल के आखिरी दिन भी बालिकाटा इलाके में तृणमूल कार्यालय बंद रहा।

स्थानीय तृणमूल कार्यकर्ता राजू साव ने आरोप लगाया कि जब वे कार्यालय के अंदर सो रहे थे। उसी दौरान रविवार की सुबह साढ़े तीन बजे के करीब तीन बदमाशों ने कार्यालय पर हमला कर दिया।

कार्यालय का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे बदमाशों ने तृणमूल कार्यकर्ता राजू की भी जमकर पिटायी की। दूसरी ओर, चुंचुड़ा के भाजपा नेता सुरेश साव ने तृणमूल के सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि भाजपा इस घटना से किसी भी तरह से नहीं जुड़ी है।

तृणमूल कार्यकर्ताओं में पार्टी के प्रति विश्वास कम हो रहा है, इसलिए वे लोग खुद ही इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं और दोष भाजपा समर्थकों पर लगा रहे हैं। इस घटना के बाद तृणमूल की ओर से थाने में शितायत दर्ज की गयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Balikata of BandelBJP leader Suresh SawFinger on BJPtmc foundation dayटीएमसी के स्थापना दिवसबंडेल के बालिकाटाबीजेपी पर उंगलीभाजपा नेता सुरेश साव