जुड़वा बहनों की मिर्जापुर में मौत, सड़क पार कर रही थीं कि तभी…

वाराणसी-मिर्जापुर मार्ग पर अदलहाट थाने के छोटा मिर्जापुर के सामने किसी वाहन की चपेट में आने से वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र के नया महादेव निवासी जुड़वा बहनों की मौत हो गई। घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। परिजनों ने बताया कि 45 वर्षीय पहले दोनों महिलाएं जुड़वा थी। अब दोनों की साथ मौत हो गई।

उल्लेखनीय है कि आदमपुर थानाक्षेत्र के नया महादेव निवासी कमला साहनी (45) की बेटी की शादी अदलहाट थानाक्षेत्र के छोटा मिर्जापुर गांव निवासी राजन साहनी के साथ हुई है। राजन साहनी के पिता भरत साहनी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब थी। कमला साहनी अपनी जुड़वा बहन विमला साहनी (45) के साथ बीमार समधी भरत साहनी से मिलने उनके घर जा रही थीं। दोनों बहनें अदलहाट थानाक्षेत्र के छोटा मिर्जापुर स्थित पंचायत भवन के सामने ऑटो से उतरी थीं। इस दौरान वे सड़क पार कर रही थीं कि तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की। इस दौरान मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी राकेश राय ने दोनों बहनों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। अदलहाट थानाध्यक्ष विजय चौरसिया ने बताया कि सड़क हादसे में जुड़वा बहनों की मौत हुई है। वाहन और उसके ड्राइवर की तलाश की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी के माध्यम से वाहन की तलाश कर रही है।

#road accident