मिठाई की दुकान में आग: दुर्गापुर में स्टोररूम में गैस रिसाव से दो की मौत

इसके बाद मालिक ने अपने सहयोगियों की मदद से दरवाजा तोड़ दिया

दुर्गापुर, सूत्रकार : बर्दवान जिले के दुर्गापुर में सोमवार को एक लोकप्रिय मिठाई की दुकान के स्टोर रूम में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य को गंभीर हालत में बचा लिया गया। ये मौतें रसोई गैस सिलेंडर से गैस रिसाव के कारण हुईं, जो उसी स्टोररूम में रखा हुआ था।

सुबह दो शव बरामद कर लिए गए जबकि छह अन्य को गंभीर परिस्थितियों में बचा लिया गया। दोनों मृत व्यक्तियों की पहचान विधान मंडल (21) और अतनु रुइदास (22) के रूप में की गई है। सभी मृतक और घायल पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के बेलियाटोर के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि हादसा संभवत: रविवार देर रात और सोमवार सुबह के बीच किसी समय हुआ। कर्मचारियों में से एक ने बेहोश होने से पहले, मिठाई की दुकान के मालिक को एक एसओएस कॉल भेजा था।

मौके पर पहुंचे मालिक ने पाया कि स्टोर रूम का दरवाज़ा अंदर से बंद है और बार-बार दरवाज़ा पीटने पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। इसके बाद मालिक ने अपने सहयोगियों की मदद से दरवाजा तोड़ दिया और स्थानीय पुलिस स्टेशन को भी सूचित किया। दो शव बरामद कर लिए गए और छह अन्य को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कम हवादार स्टोर रूम में गैस रिसाव दुर्घटना का मुख्य कारण था।

fire in sweet shopTwo died due to gas leakगैस रिसाव से दो की मौतमिठाई की दुकान में आग