महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई करने के मामले में दो को जेल

दो नाबालिग भेजे गए बाल सुधार गृह

14 नामजद समेत 100 अज्ञात पर मामला दर्ज

दुमका : महिला को निर्वस्त्र कर मारपीट करने का मामले में सरैयाहाट थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया है जबकि दो नाबालिग आरोपितों को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

गिरफ्तार आरोपित थाना क्षेत्र के भौराटांड़ गांव निवासी मंगल टुडू उर्फ अंबिका टुडू एवं राम हेम्ब्रम हैं। गिरफ्तार मंगल टुडू आदिवासी समुदाय का पुरोहित नायकी और राम हेम्ब्रम जोगमांझी है।

घटना थाना क्षेत्र के भौराटांड़ गांव में बीते शुक्रवार को घटी। मामले में पीड़ित महिला ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी। आवेदन में महिला ने बताया कि बीते गुरुवार को वह बेटी से मिलने जमुनिया गांव गई थी।

उसकी बेटी के साथ एक शादीशुदा व्यक्ति के प्रेम प्रसंग से ग्रामीण नाराज थे। मामले को लेकर निपानियां गांव में एक पंचायत बुलाई गई थी लेकिन महिला ने पंचों की बात नहीं मानी। इसके बाद पंचायत में मौजूद लोगों ने महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पिटाई की।

थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि पुलिस सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दो नाबालिग समेत चार को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता का न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया गया है।

न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद नाबालिग को बाल सुधार गृह एवं अन्य दो को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश बनाए हुए है।

 

यह भी पढ़ें – चांडिल स्टेशन पर रेल चक्का जाम, कई ट्रेनें रद्द, कई का बदला गया मार्ग

महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई करने के मामले में दो को जेल