कन्हैयालाल मर्डर केस पर जल्द बनेगा ” उदयपुर फाइल्स ”

उदयपुर के मशहूर कन्हैयालाल मर्डर केस पर फिल्म बनाने का निर्णय लिया गया है। इस जघन्य हत्याकांड पर मुंबई के फिल्मकार फिल्म बनाने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इसके लिए निर्देशक ने कन्हैया लाल के बेटे से फोन कर बात भी की है। गौरतलब है कि पिछले साल आज ही के दिन राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल नाम के एक टेलर की दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई थी। कन्हैयालाल मर्डर के बाद देशभर में बवाल मच गया था। इस घिनौने हत्याकांड का लाइव वीडियो भी बनाया गया था जो वायरल हुई थी। बाद में पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी रियाज़ अत्तारी और गौस मोहम्मद को धर दबोचा था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कन्हैयालाल के बेटे यश ने बताया कि उन्हें मुंबई से कुछ दिनों पहले एक फोन आया था। फोन मुंबई की कंपनी जानी फायरफोक्स की ओर से था। इस दौरान निर्देशक अमित जानी ने यश से बात की और उन्हें बताया कि वो उनके पिता के हत्याकांड पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

बता दें यश और उनके परिवार ने मेकर्स को फिल्म बनाने की इजाजत दे दी है। यश ने बताया है कि फिल्म की टीम उदयपुर आकर सभी जानकारी हासिल करेगी जिसके बाद फिल्म बनाने पर काम शुरू होगा। पिछले साल 28 जून को दो लोगों ने 40 साल के कन्हैयालाल की उनके टेलर की दुकान में घुसकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। बाद में आरोपियों ने एक वीडियो शेयर किया था और हत्या की बात भी कुबूल कर ली थी। बता दें कि एक मौलाना के शिवलिंग को लेकर दिये गये भद्दे बयान के पलट में नुपूर शर्मा ने पैंगबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी। इसी मामले में कन्हैयालाल के मोबाइल से एक पोस्ट शेयर किया गया था जिसमें नुपूर शर्मा का समर्थन किया गया था। इसी बात को लेकर दोनों लोगों ने कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी थी।

kanhaiyalal murder caseudaipur murder case