Umesh Murder Case: अतीक अहमद को सता रहा है मौत का डर, बोला- मुझे मारना चाहती है UP पुलिस

अतीक अहमद ने पत्रकारों से कहा कि इनकी नीयत सही नहीं है, ये मुझे मारना चाहते हैं।

लखनऊ । उमेश पाल अपहरण केस में उम्रकैद काट रहे माफिया अतीक अहमद को मंगलवार को यूपी पुलिस एक बार फिर साबरमती जेल से प्रयागराज ला रही है। ऐसा माना जा रहा है कि 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड में अब पुलिस मुख्य आरोपी रहे अतीक अहमद से पूछताछ कर सकती है। वहीं जेल से बाहर आते ही अतीक अहमद ने पत्रकारों से कहा कि इनकी नीयत सही नहीं है, ये मुझे मारना चाहते हैं।

यह भी पढ़े : Drug Smuggler Arrested : 30 ग्राम ब्राउन पाउडर समेत तस्कर को बीएसएफ के जवानों ने किया गिरफ्तार

उधर  उमेश हत्याकांड में नामजद आरोपी अतीक की पत्नी शाइस्तापरवीन और उसका तीसरे नंबर का बेटा असद अभी भी फरार है। दूसरी ओर  उमेश पाल की हत्या को अंजाम तक पहुंचाने वाले अतीक के गुर्गे गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने के आरोप में फरार चल रही अतीक की बहन आयशा नूरी ने प्रयागराज कोर्ट में वकीलों के जरिए अपने सरेंडर की अर्जी दाखिल की है। इतना ही नहीं  अतीक की दो भांजियां भी वॉन्टेड घोषित हो चुकी हैं।

उमेश पाल अपहरण केस में हाल ही में अतीक को प्रयागराज लाया गया था। यहां कोर्ट ने अतीक को उम्र कैद की सजा सुनाई थी। वहीं, उसके भाई अशरफ को इस केस से बरी कर दिया गया था। अतीक और अशरफ दोनों उमेश मर्डर केस के आरोपी हैं। इसके अलावा पुलिस ने अतीक की पत्नी शाइस्ता को भी इस केस में नामजद आरोपी बनाया है। हाल ही में पुलिस ने शाइस्ता पर इनाम की राशि भी बढ़ाकर 50000 कर दी थी।

इस हत्याकांड में पुलिस ने अबतक दो बदमाशों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। वहीं अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इनाम की घोषणा करते हुए छापेमारी तेज कर दी है। पुलिस के अनुसार अतीक के भाई अशरफ ने माफिया के इशारे पर बरेली जेल से वारदात को अंजाम देने की साजिश रची। इसके लिए अशरफ ने बरेली जेल में बदमाशों के साथ एक मीटिंग भी की थी। यह मीटिंग बीते 11 फरवरी को हुई थी।

इस बीच यह खबर है कि माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे अली समेत 13 के खिलाफ एक और मुकदमा धूमनगंज थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस ने धूमनगंज थाने में धारा 147, 148, 149, 307, 386 सहित कई धाराओं में यह केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, साबिर हुसैन की तहरीर पर यह केस दर्ज किया गया है।

Atiq AhmedUmesh Murder Caseup police