पंचायत चुनाव में और बढ़ेगी अशांति : दिलीप घोष

नामांकन पत्र को लेकर झड़क

कोलकाता। राज्य में पंचायत चुनाव के लिए नामांकन पत्र को लेकर विभिन्न जिलों में हिंसा और झड़प की घटनाएं हो रही है। ऐसे में विपक्षी बीजेपी ने आशंका जतायी है कि पंचायत चुनाव को लेकर अशांति की घटनाएं ओर भी बढ़ेंगी।

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को कहा कि अभी तक नामांकन पत्र दाखिल करे की प्रक्रिया जोरों पर शुरू नहीं हुई है। अभी आधी से ज्यादा सीटों पर नामांकन करना जारी है।

उन्होंने कहा कि सोमवार से भारी हंगामा होगा। पुलिस के पास अशांति रोकने की ताकत नहीं है। घोष ने कहा कि सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो

ममता बनर्जी बड़ा हंगामा चाहती हैं ताकि उनकी पार्टी को जीत मिल सके।
बता दें, राज्य चुनाव आयोग ने ऐलान किया है कि 8 जुलाई को पंचायत चुनाव के लिए मतदान होगा।

इसके लिए 15 जून तक नामांकन पत्र जमा करना होगा लेकिन इस बीच नामांकन पत्र जमा करने को लेकर मुर्शिदाबाद, कटवा, आसनसोल समेत कई जगहों पर अशांति की घटनाएं हो रही हैं। मुर्शिदाबाद में डोमकल में एक तृणमूल कांग्रेस नेता के पास से हथियार जब्त किया गया है।

उन्होंने कहा कि राज्य के हर जगह तृणमूल की ओर से भय और डर का वातावरण बनाया जा रहा है, ताकि लोग नामांकन नहीं कर पाये लेकिन बीजेपी को नामांकन भरने से नहीं रोका जा सकता है।

इधर, टीएमसी ने दिलीप घोष के आरोपों का खारिज करते हुए कहा कि बीजेपी जानबूझ कर चुनाव के पहले राज्य में अशांति पैदा करना चाहती है।

all india TMCbengal bjpBJP Central Vice President Dilip Ghoshletes news of west bengal