उर्फी जावेद ने जाहिर की शाहरुख खान की बेगम बनने की ख्वाहिश!

‘मुझे बैन कर दो, लेकिन शाहरुख खान की फिल्म देख लो’।

मुंबई । बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों पठान (Pathaan) की जबरदस्त सफलता को लेकर उत्साहित हैं। हर तरफ बस एक ही नाम गूंज रहा है और वो है पठान।

यह भी पढ़े : केएल राहुल अभिनेत्री अथिया शेट्टी संग बंधे शादी के बंधन में

बता दें कि शाहरुख ने 4 साल बाद कमबैक किया है, लेकिन इस कमबैक ने सभी की बोलती बंद कर दी है। शायद ही कोई ऐसा हो जिसे शाहरूख पसंद ना हो पर पूरी दुनिया में शाहरुख खान के फैंस हैं, वहीं बेहद कम लोग ये बात जानते हैं कि उर्फी जावेद भी उन्हें काफी पसंद करती हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने कपड़ों के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस के अतरंगी कपड़े उन्हें आए दिन लाइमलाइट में बनाए रखते हैं। उर्फी हर बार अपने चाहनेवालों के सामने अपना नया अवतार पेश करती रहती हैं। एक्ट्रेस की बेबाकी और बोल्डनेस उनके चाहनेवालों को काफी पसंद हैं। सबको पता है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उर्फी जावेद ने एक ऐसी ख्वाहिश जाहिर की है, जिसे सुनने के बाद गौरी खान को भी झटका लग सकता है।

जी हां दरअसल सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी जावेद को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। यहां कुछ पत्रकारों ने उन्हें रोकर उनसे पठान को लेकर सवाल किया। एक्ट्रेस से पूछा गया कि फिल्मों को बॉयकॉट करने वाली गैंग के लिए आपकी क्या राय है। इस सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा- ‘मुझे बैन कर दो, लेकिन शाहरुख खान की फिल्म देख लो’। वहीं शाहरुख खान के लिए जाते-जाते उर्फी ने कहा कि, आई लव यू शाहरुख, मुझे दूसरी बीवी बना लो।

उर्फी जावेद ही ये ख्वाहिश पूरी होना तो मुश्किल हैं। लेकिन शाहरुख खान के लिए उनका पगलपन देखने लायक था।

bollywoodgauri khanpathaanShahrukh KhanurfiUrfi javed