‘कांतारा 2’ में दिखेंगी उर्वशी रौतेला, शेयर की तस्वीरें

साउथ सुपरस्टार ऋषब शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' के पार्ट 2 में  उर्वशी रौतेला लीड रोल प्ले करती दिखाई देंगी।

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं की बात की जाए तो उसमें उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम जरूर शामिल होगा। अपनी एक्टिंग और कमाल की ब्यूटी के लिए उर्वशी रौतेला काफी जानी जाती हैं।

यह भी पढ़े : वेलेंटाइन पर फैंस को सलमान का तोहफा,सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज

हिंदी सिनेमा के लेकर साउथ सिनेमा तक उर्वशी रौतेला ने अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है। इस बीच अब उर्वशी रौतेला को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। साउथ सुपरस्टार ऋषब शेट्टी (Rishab Shetty) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कांतारा’ के पार्ट 2 (Kantara 2) में  उर्वशी रौतेला लीड रोल प्ले करती दिखाई देंगी।

कांतारा 2′ का हिस्सा बनीं उर्वशी रौतेला

शनिवार को उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में उर्वशी रौतेला साउथ सुपरस्टार और ‘कांतारा’ के एक्टर ऋषब शेट्टी के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ ही उर्वशी रौतेला ने ये बताया है कि वह ‘कांतारा 2’ का हिस्सा बन चुकी हैं। दरअसल ऋषब शेट्टी के साथ फोटो के कैप्शन पर उर्वशी रौतेला ने लिखा है कि- ‘ऋषब शेट्टी और हंबल फिल्म्स की कांतारा 2 लोड हो रही है’। उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट से ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह ‘कांतारा 2’ में लीड रोल प्ले करती दिखाई दे सकती हैं।

इस खबर के साथ ही उर्वशी के फैंस में खुशी की लहर छा गई है. क्योंकि बतौर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के लिए ये बहुत बड़ा ब्रेक माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर तमाम फैंस उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में ‘कांतारा'(Kantara) की सक्सेस के 100 दिन के सेलिब्रेशन के मौके पर फिल्म के एक्टर और डायेरक्टर ऋषब शेट्टी (Rishab Shetty) ने ‘कांतारा 2’ की स्क्रिप्ट को लेकर बड़ी बात कही है। ऋषब ने बताया है कि ‘कांतारा 2’ (Kantara 2) एक प्रीक्वल होगा न की सीक्वल। पार्ट में 2 ‘कांतारा’ की पिछली कहानी को दिखाया जाएगा। ऐसे में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की एंट्री से ये साफ होता है कि ‘कांतारा 2’ की प्रीक्वल की कहानी में एक्ट्रेस एक अहम किरदार निभाती हुईं दिखाई दे सकती हैं।

KantaraKantara 2Rishab ShettyUrvashi Rautela