रामगढ़ उपचुनाव में वीआईपी को मिला भाजपा के पूर्व विधायक और सीपीआईएमएल का समर्थन

घासी,नाई, बिंद, नोनिया सहित कई समाज चरण केवट के साथ

रामगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक शंकर चौधरी और सीपीआईएमएल के जिला सचिव विनोद ठाकुर सहित घासी, नाई, बिंद, नोनिया तथा अन्य समाज के शीर्ष नेताओं के आज रामगढ़ विधानसभा के उप चुनाव में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के उम्मीदवार चरण केवट के समर्थन मे खुलकर सामने आ जाने से रामगढ़ का चुनाव अब एक दिलचस्प मोड़ पर नजर आ रहा है।

मालूम हो कि वीआईपी के तत्वावधान में आज रामगढ़ के एल ए मैरिटल होटल में एक सभा का आयोजन किया गया था। सभा में पूर्व बीजेपी विधायक और सीपीआईएमएल के कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में स्थानीय और आस-पास के लोगों ने शिरकत की।

इस अवसर बीजेपी के पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने कहा कि बदली परिस्थितियों में हो रहे चुनाव में ऐसी कोई भी राजनीतिक पार्टी नहीं है जो भरोसेमंद उम्मीदवार दे सके।

ऐसे में स्थानीय युवा चरण केवट का इस चुनाव में प्रत्याशी के रूप में सामने आना रामगढ़ उपचुनाव के दृष्टिकोण से जिला के विकास में एक शुभ संकेत सा नजर आ रहा है और यही कारण है कि मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वीआईपी का समर्थन करें।

क्षेत्र में गहरी पकड़ रखने वाले सीपीआईएमएल के जिला सचिव विनोद ठाकुर ने रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अपने सभी समर्थकों से अपील की कि चरण केवट का समर्थन करें और उन्हें भारी मतों से विजय दिलाएं। इस अवसर पर लारी के पूर्व मुखिया उमेश नायक ने अपने क्षेत्र में समर्थन के साथ-साथ घासी समाज से भी अपील की कि चरण केवट का समर्थन करें।

सभा को संबोधित करते हुए वीआईपी झारखंड प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर डॉक्टर राजकुमार चौधरी ने रामगढ़ के शीर्ष नेताओं, कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के सभी लोगों से आज सभा में उपस्थिति के लिए धन्यवाद किया और उन्हें भरोसा दिलाया कि वीआईपी छल कपट और द्वेष रहित राजनीति की समर्थक है और विकासवादी नीतियों पर चलेगी।

वीआईपी के उम्मीदवार चरण केवट ने विभिन्न पार्टियों के मिल रहे समर्थन और विभिन्न जातियों द्वारा खुलकर सामने आने की एक रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को सौंपी तथा सभा को संबोधित करते हुए भरोसा दिलाया कि रामगढ़ उपचुनाव में जनता की आवाज गूंजेगी ना की किसी व्यक्ति विशेष की।

मालूम हो कि नाई घासी, बिंद, नोनिया सहित कई जातियों के द्वारा खुलकर सामने आ जाने से रामगढ़ उपचुनाव में परिवर्तन की एक नई बयार वह चली है जो रामगढ़ जिला को तो दिशा प्रदान करेगी साथ ही राज्य और देश के लिए भी एक आदर्श प्रस्तुत करेगी।

सभा का संचालन आदित्य सिंह ने किया। इस अवसर पर रामगढ़ जिला अध्यक्ष किशोरी केवट, विजेंद्र चौधरी, अरविंद कुमार केवट, आदित्य साहू, नोनिया समाज के उदय चौहान सहित बड़ी संख्या में समर्थकों ने हिस्सा लिया।

 

यह भी पढ़ें – पांडुपुड़िंग जलप्रपात में डूबने से किशोर की मौत

रामगढ़ उपचुनाव में वीआईपी को मिला भाजपा के पूर्व विधायक और सीपीआईएमएल का समर्थन