विराट को मिला राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में आने का न्योता

नई दिल्लीः राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में करीब आठ हजार से ज्यादा अतिथी अयोध्या आने वाले हैं। इसके लिए न्योता देने का काम जारी है। आज इसी क्रम में न्योता पाने वाले सितारों की लिस्ट में अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी जुड़ गया है। अनुष्का शर्मा और पति विराट कोहली को उद्धाटन समारोह में शामिल होने का न्योता मिल गया है। दोनों की एक फोटो सामने आई है जिसमें कपल इंवीटेशन कार्ड लिए पोज देता दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में अनुष्का शर्मा व्हाइट कलर का अलारकली सूट पहने दिखाई दे रही हैं। माथे पर बिंदी लगा, मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ वे काफी सिंपल और खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं विराट कोहली डेनिम शर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहने नजर आ रहे हैं। कपल को हाथ में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कॉर्ड लिए कैमरे के लिए पोज करते देखा जा सकता है।

बता दें कि अब तक धोनी, रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर सहित कई खिलाड़ियों को न्योता मिल गया है तो वहीं कई फिल्मी सितारे भी शामिल है जिनको न्योता दिया गया है। हाल ही में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, अरुण गोविल और अजय देवगन को भी समारोह में शिरकत करने के लिए कार्ड मिला है। वहीं साउथ के कई सुपरस्टार्स को भी प्राण प्रतिष्ठा का बुलावा भेजा गया है। इनमें रजनीकांत, चिरंजीवी, यश, मोहनलाल और ऋषभ शेट्टी का नाम भी शामिल है।

Ayodhyabjpdhonimsdram mandirsachin tendulkarVirat Kohli