घाटाल में देव के नाम पर दीवार लेखन शुरू

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सांसद अभिषेक बनर्जी से मुलाकात के बाद देव चुनाव लड़ने को तैयार

कोलकाता, सूत्रकार : घाटाल से फिर से प्रत्याशी बनाए जाने के संबंध में टीएमसी सांसद देव के नाम पर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। हालांकि, यह बात व्यावहारिक तौर पर पक्की है कि वह इस बार घाटल से लोकसभा चुनाव में मैदान में रहेंगे। देव ने रविवार को खुद कहा कि वह इस बार भी घाटाल से तृणमूल के टिकट पर चुनाव में खड़े हो सकते हैं। इसके बाद घाटाल में देव के नाम पर दीवार लेखन का कार्य शुरू कर दिया गया है।

सोमवार को घाटाल के विभिन्न इलाकों में देव के नाम पर दीवार लेखन शुरू किया गया। पिंगला के जलचोक, करकई इलाकों में देव के नाम पर दीवार-दर-दीवार प्रचार देखा गया है- ‘आगामी लोकसभा चुनाव में घाटाल निर्वाचन क्षेत्र के लिए तृणमूल उम्मीदवार देव को वोट दें’। इस संबंध में पिंगला ब्लॉक अध्यक्ष शेख साबरती ने कहा कि अभिनेता ने दो दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसे देखने के बाद समर्थकों ने दीवार लेखन कर देव का स्वागत किया।

गौरतलब है कि देव पिछले कुछ दिनों से फिर से चुनाव नहीं लड़ने का संकेत दे रहे थे। इतना ही नहीं, उन्होंने घाटाल के तीन प्रशासनिक पदों-घाटल कॉलेज, घाटल उप-विभागीय अस्पताल रोगी कल्याण संघ और बीरसिंह विकास बोर्ड के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि आज संसद में मेरा आखिरी दिन है।

कई लोगों को लगा कि यह साफ हो गया है कि देव आगामी लोकसभा में घाटल से खड़ा नहीं होना चाहते। इसके बाद देव की मुलाकात सीएम के भतीजे अभिषेक बनर्जी और सीएम ममता बनर्जी के साथ हुई थी। अभिषेक और देव में करीब 45 मिनट तक बैठक हुई थी। उसके बाद टीएमसी सूत्रों ने बताया था कि इस बार फिर सीएम की कसौटी पर देव ही खरे उतरेंगे।

Ghatal Sub-Divisional Hospital Patient Welfare AssociationTMC MP Devwall writing beginsWall writing in the name of God started in Ghatalघाटल उप-विभागीय अस्पताल रोगी कल्याण संघटीएमसी सांसद देवदीवार लेखन शुरू