‘वास्तव’ फिल्म की कर रहा था एक्टिंग, फिर चल गयी कनपट्टी पर गोली

दोस्तों के बयान की पुलिस कर रही है जांच

कोलकाताः बॉलीवुड की मशहूर फिल्म वास्तव में संजय दत्त का डायलॉग दोहराना एक युवक को महंगा पड़ गया और वह सीधे अस्पताल पहुंच गया।  घटना राजाबागान थानांतर्गत मोल्ला बागान इलाके की है। घायल युवक की पहचान मो. टीपू (35) के रूप में हुई है। वह अविवाहित है और मटियाब्रुज का रहने वाला है।

उसका एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि इस घटना को लेकर राजाबागान इलाके में हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस टीपू के दोनों दोस्तों से पूछताछ कर रही है। मगर टीपू के परिजनों का आरोप है कि राजनीतिक कारण से टीपू की हत्या की कोशिश की गयी है।

 

क्या है पूरा मामला

शुक्रवार की देर रात 1.50 बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला कि मो. टीपू अपने दो दोस्तों आदिल हुसैन (27) और मो. अफजल (25) के साथ मोल्ला बागान इलाके में शराब पी रहा था।

टीपू के दोस्तों के अलावा इस घटना का एक प्रत्यक्षदर्शी मिला है जिसने पुलिस को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शी का आरोप है कि मो. टीपू वास्तव फिल्म में संजय दत्त के किरदार की एक्टिंग कर रहा था। उसने पहले अपने पॉकेट से एक बंदूक निकाली और उसे अपने दोस्तों को दिखाते हुए संजय दत्त का डॉयलॉग दोहराने लगा कि ये देख इसे घोड़ा (बंदूक) कहते हैं। अपनी कनपट्टी पर बंदूक लगाकर ट्रिगर पर ऊंगली रखी और कहा कि यहां लगा के ट्रिगर दबाने का और फिर काम खल्लास। ये बोलते – बोलते उसने ट्रिगर दबा दिया और उक्त घटना घट गयी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि टीपू ने इतनी शराब पी रखी थी कि उसे होश भी नहीं था कि वह क्या कर रहा है। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और टीपू को पहले जीआरएसजी अस्पताल पहुंचाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

वहीं घटना को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस बल की तैनाती की गयी है। इसके साथ ही टीपू के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। इस मामले में आदिल और अफजल से पुलिस ने पूछताछ की और प्रत्यक्षदर्शी के बयान की जांच कर रही है।

bollywood famous movieMolla Bagan area under Rajabagan police stationSanjay Dutt's character actingएसएसकेएम अस्पतालबॉलीवुड की मशहूर फिल्म वास्तवराजाबागान थानांतर्गत मोल्ला बागान इलाकेसंजय दत्त के किरदार की एक्टिंग