West Bengal:14 साल बाद कोलकाता आ रहे हैं सलमान, मुख्यमंत्री बनर्जी से करेंगे मुलाकात

सलमान 13 मई को कोलकाता आ रहे हैं

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान,सुल्तान, प्रेम और न जाने किन –किन नामों से उनके चाहने वाले उन्हें बुलाते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं सलमान खान की । सलमान 13 मई को कोलकाता आ रहे हैं। अगर आप भी हैं सलमान खान के फैंन तो ये आप के लिए बेहतरीन मौका होगा कि आप उन्हें करीब से देख पाए। अपने पसंदीदा कलाकार से मिलने का यह एक अच्छा मौका है।

यह भी पढ़े: मेडिसिन में डिप्लोमा कोर्स शुरू होने से होगी निजी संस्थानों की भरमार

दरअसल सलमान ईस्ट बंगाल ग्राउंड के सौ वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में और ‘दबंग द टूर रीलोडेड’ नाम के एक कार्यक्रम में शिरकत करने कोलकाता आ रहे हैं। बता दें कि खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि सलमान कोलकाता आने के बाद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात भी कर सकते है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलकाता आने के बाद सलमान खान कालीघाट स्थित ममता बनर्जी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात करेंगे।

वहीं टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने ट्वीट किया, “सलमान खान 13 मई को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घर जाएंगे। सलमान खान उनसे मिलने के बाद ईस्ट बंगाल मैदान में मेगा शो करेंगे”।

अभिनेता सलमान खान करीब 14 साल बाद कोलकाता आ रहे हैं। सलमान के आगमन को लेकर उनकी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। उनके साथ हर समय कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। वहीं कोलकाता पुलिस भी सतर्क है।

सलमान खान कोलकाता में भी कड़ी पुलिस सुरक्षा में रहेंगे। हाल के दिनों में उन्हें जान से मारने की इतनी धमकियां मिली हैं कि कई कारणों से सलमान की कोलकाता यात्रा में देरी हुई। इसके पहले कार्यक्रम निर्धारित था, लेकिन वह रद्द कर दिया गया था।

सलमान खान को ईस्ट बंगाल के अधिकारियों ने आमंत्रित किया है। सलमान के इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार सलमान के कार्यक्रम में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, पूजा हेगड़े, प्रभुदेवा, गुरु रंधावा और कई अन्य भी उपस्थित रहेंगे।

सलमान का ‘दबंग, द टूर रीलोडेड’ शो शनिवार शाम 6 बजे से ईस्ट बंगाल ग्राउंड में शुरू होगा। सलमान ने कोलकाता दौरे के बारे में एक वीडियो बनाया और उसे लेकर ट्वीट भी किया है।

कोलकाता दौरे को लेकर भाईजान के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। सलमान खान का कोलकाता में बहुत दिनों के बाद लाइव शो होना है। सलमान के शो की टिकट की न्यूनतम कीमत 699 रुपये से लेकर 4000 रुपए तक की हैं।

Dabangg The Tour Reloadedkolkatamamata banerjeeSalman khanWEST BENGAL