धर्मेंद्र और हेमा मालिनी में आजकल कट्टी-कट्टी का क्या है कारण?

ब्यूरो रांची : धर्मेंद्र बॉलीवुड के उन सदाबहार अभिनेताओं में से एक है जो 87  साल के हो चुके हैं लेकिन उसके बाद भी इस अभिनेता को लोग बड़े पर्दे पर देखने को बेताब नजर आते हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि यह अभिनेता लगातार अपनी शानदार अदाकारी को दिखाता नजर आता है और साथ में वह अपने चाहने वालों का भरपूर ध्यान भी रखते हैं जिसकी वजह से ही लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।

अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले धर्मेंद्र काफी भावुक अभिनेता भी माने जाते हैं क्योंकि खुद उनका मानना है कि वह इस दुनिया में अपने माता पिता से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और हाल ही में इसका नजारा उनके एक वायरल वीडियो को देखकर मिला है। आइए आपको बताते हैं धर्मेंद्र के वीडियो में ऐसा क्या है जिसे देखकर सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि अपने पोते की शादी में धर्मेंद्र को अपनी मां और अपने गांव की याद सताने लगी है। धर्मेंद्र बॉलीवुड के उन प्रतिष्ठित अभिनेताओं में से एक हैं जिनका सम्मान पूरी फिल्म इंडस्ट्री करती है।

हाल ही में इसका नजारा एक बार फिर से तब देखने को मिला जब बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने भी धर्मेंद्र की जमकर तारीफ की है। इस मौके पर इस अभिनेता ने धर्मेंद्र की एक वीडियो भी साझा की है जिसमें यह अभिनेता एक कविता को गुनगुनाता हुआ नजर आ रहा है। यही नहीं इस दौरान धर्मेंद्र की आंखें भी नम है जिसे देखकर लोग नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर धर्मेंद्र को अपने पोते की शादी में ऐसा क्या हो गया है जिसकी वजह से वह आंसू बहा रहे हैं दूसरी और ईशा ने भी पोस्ट कर पापा धर्मेंद्र को आई लव यू कहा, लेकिन ऐसा क्या हुआ है की हेमा मालनी अपने ही पोते के शादी में नहीं आयी साथी ही फुआ ईशा देओल भी भतीजे के शादी में नहीं सरीक हुई।

 

ये भी पढ़ें : ईडी कार्यालय पहुंची सायोनी घोष, शिक्षा भर्ती घोटाले में आया था नाम

 

अनुपम खेर ने कैसे इस बात की सच्चाई एक वीडियो में बयान की है कि आखिर क्यों धर्मेंद्र की आंखें नम हो रही थी। अनुपम खेर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो साझा की है। इस अभिनेता ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाया है वह धर्मेंद्र की है और उसमें वह एक कविता के जरिए अपनी मां और अपने पैतृक गांव को याद करते नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने बताया कि जब वह शादी समारोह में पहुंचे थे तब उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यहां पर धर्मेंद्र का ऐसा रूप देखने को मिलेगा। अनुपम खेर के साथ इस दौरान राज बब्बर भी मौजूद थे और यह दोनों ही संजीदा कलाकार बहुत ही खूबसूरत ढंग से धर्मेंद्र की इन पंक्तियों को सुनते नजर आ रहे थे। जिस किसी ने भी धर्मेंद्र का यह भावुक अवतार इस महफिल में देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि जरूर धर्मेंद्र को अपने जीवन के अंतिम दिनों में अपनी मां की याद सताने लगी है जिसकी वजह से ही उन्होंने इन पंक्तियों को गुनगुनाया है। या फिर माज़रा कुछ और है क्या धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के रिश्ते सही नहीं चल रहे ?

 

https://www.instagram.com/reel/Ct-gvOboqv-/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==