बेटे ने अलमारी खोली तो फर्श पर गिरी मां की लाश, पिता फरार

कई जगहों पर उनकी तलाश की गयी

हुगलीः  हुगली  चुंचुड़ा थाना अंतर्गत श्यामनगर घाट इलाके के एक बस्ती में रहने वाला एक बेटा तीन दिनों से अपनी मां की खोजबीन कर रहा थालेकिन उसकी मां का कोई अता-पता नहीं चल रहा था। शनिवार की सुबह जब उसने अलमारी खोली तो उसकी आंखों के सामने उसकी मां की लाश फर्श पर गिर पड़ी।

इस घटना के बाद बेटे ने इस बात की शिकायत थाने में की। शिकायत के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी। आरोप लगाया जा रहा है कि उसके पिता ने ही उक्त महिला की हत्या कर उसके शव को अलमारी में रख दिया होगा।

इसे भी पढ़ेंः WB TET 2022 : बार-बार परीक्षा केंद्र बदलने से परेशान परिक्षार्थी

मृतका का नाम भारती घोष (65) है और उसके पति का नाम काशीनाथ है। स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन दिनों से भारती और उसके पति का कोई अता-पता नहीं चल रहा था। कई जगहों पर उनकी तलाश की गयी। जब कोई अता-पता नहीं चला तो उन लोगों ने इस बात की जानकारी उनके बेटे को दी।
बेटे के आने के बाद जब वह अपनी मां के कमरे में गया तो उसने अनायास ही घर में रखी अलमारी को खोला। उसके बाद उसने अलमारी खोली तो उसकी मां की लाश फर्श पर गिर गयी।
प्रारंभिक छानबीन के बाद पता चला कि उसके पिता यानी काशीनाथ का कोई अता-पता नहीं चल रहा है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि काशीनाथ ने ही पत्नी की हत्या करने के बाद उसकी लाश को अलमारी में रखकर फरार हो गया है।

अब पुलिस काशीनाथ की तलाश कर रही है। इधर पुलिस ने भारती के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

before his eyeshis mother bodyhome wardrobeHooghly Shyamnagar Ghat under Chunchuda police stationउसकी आंखों के सामनेउसकी मां की लाशघर में रखी अलमारीहुगली  चुंचुड़ा थाना अंतर्गत श्यामनगर घाट