मैं रहूं या ना रहूं, घाटाल मेरे दिल में रहेगा

आखिरी भाषण में थोड़े भावुक दिखे देव

कोलकाता, सूत्रकार : घाटाल से तृणमूल सांसद और अभिनेता दीपक अधिकारी (देव) ने बुधवार को लोकसभा में अपनी आवंटित सीट की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि कुछ और घंटे। देव ने गुरुवार को अंतिम घोषणा की।

उन्होंने संसद का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि संसद में मेरा आखिरी दिन है। दीदी (सीएम ममता को संबोधित) आपको और घाटाल के लोगों को धन्यवाद।

इससे पहले गुरुवार दोपहर को संसद में अपने भाषण में देव ने कहा कि चाहे मैं रहूं या न रहूं, घाटाल मेरे दिल में रहेगा। कई लोगों का मानना ​​था कि यह समापन भाषण था। उन्होंने कहा कि मैं हमारे माननीय मुख्यमंत्री को 10 साल तक सांसद के रूप में काम करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

सत्र के बाद नए संसद भवन के बाहर पत्रकारों को संबोधित करते हुए, देव ने कहा कि मैंने अपनी सुप्रीमो को एक साल पहले बताया था। मैं अभी कुछ नहीं कहूंगा। देव  संसद में केंद्र सरकार पर जमकर हमलावर दिखे थे।

काफी समय से अफवाहें चल रही हैं कि देव चुनाव लड़ेंगे या नहीं। सत्ता पक्ष के बीच चर्चा है कि देव राज्य के एक मंत्री से नाराज हैं। गुस्से की जड़ है उनकी फिल्म को नंदन में जगह न मिलना। हालांकि अभिनेता-सांसद ने कभी भी सार्वजनिक रूप से इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन उनके करीबियों ने कहा है कि वह नाराज हैं।

वहीं, एक वर्ग के अनुसार मंत्री पर देव के गुस्से के पीछे अन्य कारण भी है। वह कारण क्या है? उनके मुताबिक, गाय तस्करी मामले की जांच के आधार पर सीबीआई ने देव को बुलाया था। कथित तौर पर देव की फिल्म में मवेशी तस्करी का पैसा लगाया गया था। उस वर्ग का कहना है कि देव केंद्रीय जांच एजेंसी से बचने के लिए चुनाव में खड़ा नहीं होना चाहते हैं।

actor deepak adhikariTrinamool MP from Ghatalअभिनेता दीपक अधिकारीघाटाल से तृणमूल सांसद