पॉप सिंगर माइकल जैक्सन पर बनेगी फिल्म: कौन निभाएगा माइकल जैक्सन का किरदार

पॉप सम्राट माइकल जैक्सन के फैन्स एक बार फिर उन्हें मून वॉक करते हुए देख पाएंगे।

नई दिल्ली: माइकल जैक्सन जिन्हें हॉलीवुड के ‘किंग ऑफ पॉप’ के नाम से सब जानते हैं। जल्द ही उनके आत्मकथा को बड़े पर्दे पर दिखाने की खबर आ रही है। पॉप सम्राट माइकल जैक्सन के फैन्स एक बार फिर उन्हें मून वॉक करते हुए देख पाएंगे।

यह भी पढ़े: दबंग अंदाज में दिखी टीवी की संस्कारी बहू

जी हां जल्द ही माइकल जैक्सन के जीवन पर उनकी बायोपिक बनाने की तैयारियां चल रही हैं। ऐसे में सभी के दिमाग में एक ही सवाल चल रहा है कि आखिर इस आइकॉन किरदार को कौन निभाएगा। वहीं अगर बात की जाए माइकल जैक्सन की चाल, ढाल, बाल, स्टाइल और फैशन सेंस की तो उनकी हर चीज बेदह खास होती थी। उनके करोड़ों फैंस उनकी स्टाइल को कॉपी करते हैं। हालांकि पर्दे पर माइकल जैक्सन की भूमिका निभाना अपने आप में खास होगा। माइकल जैक्सन का एक रिश्तेदार ही पर्दे पर उनका किरदार निभाने जा रहा है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माइकल जैक्सन की बायोपिक में उनके निजी और प्रोफेशनल जीवन को दिखाया जाएगा। बता दें फिल्म में माइकल के किरदार को उनके भतीजे जाफर प्ले करने वाले हैं। वहीं जाफर का मून वॉक करते हुए एक फोटो शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने इसकी घोषणा भी की है। जाफर जैक्सन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें कैप्शन लिखा है, मैं अपने अंकल माइकल की कहानी को जीवंत बनाने के लिए सम्मानित और गर्व महसूस कर रहा हूं। दुनिया भर में फैले उनके सभी फैंस, जल्द मिलेंगे।

आपको बता दें माइकल जैक्सन की बायोपिक का निर्देशन आन्तोन फुकवा कर रहे हैं। फिल्म को लायंस गेट प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म को बनाया जाएगा । वहीं फिल्म ‘माइकल’ के प्रोड्यूसर ग्राहम किंग हैं, जो इससे पहले कई शानदार फिल्में बना चुके हैं। उनकी फिल्म ‘बोहेमियन रैप्स्डी’ ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हो चुकी है। ग्राहम का कहना है कि करीब 2 साल तक माइकल जैक्सन के किरदार को निभाने के लिए तलाश की गई जो जाफर जैक्सन पर जाकर खत्म हुई । वहीं जाफर काफी हद तक माइकल जैक्सन जैसे दिखते हैं। इसलिए जैक्शन के किरदार के लिए जॉफर ही बेस्ट रहेंगे।

HollywoodMichael Jacksonpop singer Michael Jackson