क्यों Badshah पर भड़की BTS Army ? सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

दुनियाभर में अपने शानदार म्यूजिक से पहचान बनाने वाले बीटीएस ग्रुप आर्मी ने रैपर बादशाह पर ग्रुप के सदस्यों का अपमान करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार शाहिद कपूर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ का एक गाना ‘इस्सा वाइब’ को सुनकर कोरियन बैंड बीटीएस के फैंस रैपर बादशाह पर भड़क गए हैं। उन्होंने बादशाह पर ग्रुप के सदस्यों का अपमान करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि बादशाह ने जो गाना गाया है उसके बोल सुनकर बीटीएस बैंड के प्रशंसक खुश नहीं हैं। वहीं पॉप बैंड के सदस्यों का कहना है कि ये हमारे बैंड और उसकी आर्मी का अपमान है। बादशाह के इस गाने के बोल हैं, ‘हाए नी तेरे नखरे, ये ऐसे दीवा, तुझे हैंडल नहीं कर सकता, कोई मेरे सिवा, प्लेलिस्ट बैड बनी बीटीएस बीबा, हर रात बीयर पीनी है तुझे किबा’

बताया जा रहा है कि इस गाने में ‘बीबा’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है। वहीं बीटीएस प्रशंसकों के मुताबित इस शब्द का अर्थ ‘सुंदर महिला’ है लेकिन इस शब्द और गाने में जिस तरह से बीटीएस के नाम का इस्तेमाल किया है उसे सुनकर बीटीएस आर्मी के सदस्य नाराज हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर बादशाह को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि कोरियन बॉय बैंड बीटीएस की दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बीटीएस आर्मी में आजकल के युवा सबसे ज्यादा शामिल हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार इस कोरियन बैंड की शुरुआत साल 2010 में हुई थी लेकिन इतने कम समय में ये ग्रुप दुनियाभर में फेमस हो चुका है। बीटीएस ग्रुप में वी, जिन, जुंगकुक, जिमिन, जे-होप, सुगा और आरएम शामिल हैं जो आज दुनिया के सबसे बड़े म्यूज़िक ग्रुप में से एक है। बैंगटन बॉयज़ के इस ग्रुप को फैंस ARMY के नाम से जानते हैं।

badshahbts armyk dramakorean band