एनडीए के भ्रष्टाचार पर चुप्पी क्यों- ममता

इसके एक घंटे के भीतर ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक ऑडियो संदेश जारी किया

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। शनिवार की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के पंचायत चुनाव में हिंसा का आरोप लगाकर तृणमूल को आड़े हाथों लिया। इसके एक घंटे के भीतर ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक ऑडियो संदेश जारी किया।

ऑडियो संदेश जारी कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार पर पीएम केयर फंड, राफेल डील, नोटबंदी जैसे मुद्दों से घिरे होने का दावा किया है। ममता ने कहा कि पीएम इन भ्रष्टाचार के मुद्दों पर नहीं बोल सकते हैं। ममता ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार हिंसा प्रभावित मणिपुर में अत्याचार में शामिल लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। एनडीए कार्यकाल में इतने भ्रष्टाचार हुए हैं जिन पर बात तक नहीं होती है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को आरोप लगाया कि केंद्र ने मणिपुर में अत्याचार करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार पर नहीं बोल सकते क्योंकि उनकी सरकार पीएम केयर फंड, राफेल डील और नोटबंदी जैसे मुद्दों से घिरी हुई है। टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम बिना किसी सबूत के विपक्ष पर आरोप लगा रहे हैं क्योंकि बीजेपी नहीं चाहती कि देश के गरीब लोग जीवित रहें। वे आगे बोलीं कि प्रधानमंत्री देश को गुमराह कर रहे हैं। वह बिना किसी सबूत के बोल रहे हैं। भाजपा नहीं चाहती कि देश में कोई भी गरीब बचे। वह भ्रष्टाचार पर नहीं बोल सकते, क्योंकि भाजपा सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई आरोप हैं।

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि विपक्ष संसद में मणिपुर पर चर्चा नहीं चाहता है। भाजपा ने पूर्वोत्तर राज्य में अत्याचारों में शामिल लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। पश्चिम बंगाल में भी ग्रामीण चुनावों के दौरान उनके (भाजपा) द्वारा 15-16 लोगों की हत्या कर दी गई है।

तृणमूल की ओर से राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य मंत्री शशि पांजा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। शशि पांजा ने कहा कि प्रधानमंत्री को बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल होने का समय मिलता है लेकिन मणिपुर जाने का समय नहीं मिलता। आपने अनेक असत्य बातें कही हैं। आप पंचायत चुनाव नहीं जीत पाए तो बंगाल के बारे में झूठ बोलेंगे? प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार यहां के आदिवासियों और दलितों पर अत्याचार कर रही है। उत्तर प्रदेश, गुजरात और मध्य प्रदेश में भाजपा और भाजपा शासित सरकारें दलितों और आदिवासियों के साथ क्या कर रही हैं, यह सभी जानते हैं। उन पर पेशाब किया जा रहा है, महिलाओं के साथ बलात्कार किया जा रहा है।

#मुख्यमंत्री ममता बनर्जीChief Minister Mamata Banerjee released an audio messageChief Minister Mamta BanerjeeChief Minister Mamta Banerjee programपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी