आखिर क्यों रद्द किया गया बागेश्वर बाबा का दिव्य दरबार….!!!!

गुजरात : बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं। वे अपने दिव्य दरबार के जरिए लाखों – करोड़ों लोगों के खुद से जोड़ रहे हैं। बता दें कि अलग-अलग प्रदेशों और शहरों में बाबा धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम ने कई रिकॉर्ड भी तोड़े हैं लेकिन अब इस कार्यक्रम को लेकर एक बड़ा फैसला सामने आया है। दरअसल बागेश्वर धाम सरकार के खास कार्यक्रम दिव्य दरबार का आयोजन अहमदाबाद में होने वाला था लेकिन बारिश के चलते इस कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें : नया संसद भवन नए भारत का प्रतीक है – वीके सिंह

बता दें कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। यहां के अलग-अलग शहरों में उनका दिव्य दरबार लग रहा है। हाल ही में धीरेंद्र शास्त्री ने सूरत में अपना कार्यक्रम पूरा किया है। इस कार्यक्रम में एक मुस्लिम महिला के हिंदू धर्म परिवर्तन किया था। इस खबर ने जमकर सुर्खियां भी बंटोरी। जानकारी के अनुसार बांग्लादेश से आई इस महिला ने न सिर्फ अपना धर्म बदला बल्कि हिंदू धर्म को अपनाकर पूजा पाठ भी शुरू कर दी।

बता दें कि भारी बारिश की वजह से जिन स्थानों पर धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम स्थल पर काफी पानी जमा हो गया है। इसीलिये इस कार्यक्रम को सोमवार 29 मई को आयोजित नहीं किया जा रहा है बल्कि 30 मई को इसी स्थान पर आयोजित किया जायेगा।

Bageshwar Dhambegeshwar babadhirendra krishna shastri