गैस सिलेंडर मारकर पत्नी ने की पति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

टी बोली- पिता को पसंद नहीं करती थी मां

कोलकाता, सूत्रकार : पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने पति के सिर पर गैस सिलेंडर से वारकर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी पत्नी को पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

यह घटना जिले के गलसी 2 ब्लॉक के भुंड़ी ग्राम पंचायत के कालीमोहनपुर गांव में हुई। यहां एक आईसीडीएस कर्मी को पति के सिर पर गैस सिलेंडर से मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मृतक की पहचान 62 साल के संतोष कुमार मजूमदार उर्फ सुनील के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और गुस्से में पत्नी ने अपने पति के सिर पर गैस सिलेंडर मार दिया और उनकी मौत पर ही मौत हो गई।

मृतक की बेटी शर्मिला विश्वास ने बताया कि उनकी मां को उनके पिता पसंद नहीं थे। मां, पिता को बहुत सताती थी। इससे पहले कई बार मां उसके पिता को पीट भी चुकी थी। वो चाहती है कि मां को सख्त से सख्त सजा मिले। स्थानीय लोगों का कहना है कि संतोष और उसकी पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। सोमवार सुबह करीब 9 बजे स्थानीय लोगों ने संतोष को दुकान के बाहर मृत पड़ा देखा था।

पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला को गिरप्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई करेगी।

Wife murdered her husbandपत्नी ने की पति की हत्या