पत्नी का सिर कटा, फिर बेंच पर रखकर किया विश्राम

खौफनाक घटना

कोलकाता, सूत्रकार : पारिवारिक कलह के चलते एक पति ने चाकू से अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद उसने कटे हुए सिर को लेकर एक बेंच पर रखकर काफी देर तक आराम किया। यह खौफनाक घटना पूर्व मेदिनीपुर जिले के पोटाशपुर थाना इलाके में बुधवार को घटी है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, पोटाशपुर थाने के चिश्तीपुर गांव निवासी एक युवक गौतम ने इस घटना को अजांम दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि उसके घर में कई दिनों से पारिवारिक अशांति चल रही थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह हत्या उसी की वजह से हुई है। गांव के कुछ लोगों के मुताबिक पत्नी की हत्या करने के बाद युवक उसका कटा हुआ सिर लेकर एगरा-बजकुल की सड़क पर निकल गया। उसने बेंच पर बैठने के पहले कुछ दूर तक की जगह को रस्सी से घेर दिया। उसने बेंच पर कटा हुआ सिर रख दिया। उसके दूसरे हाथ में चाकू था। उसके पास जाने के लिए कुछ स्थानीय लोगों ने कोशिश की लेकिन डर के कारण कोई भी उसके पास नहीं गया। उसके दोनों हाथ खून से सने थे। इसकी सूचना मिलने के बाद पोटाशपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। बाद में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। उधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के अभिभावकों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि आरोपी गौतम मानसिक रूप से परेशान था। इससे पहले भी उस पर कई मामले हैं। एक बार वह महानगर के अलीपुर चिड़ियाघर में बाघ के पिंजरे में घुस गया था। लेकिन इस बार काफी  हौलनाक घटना को अंजाम दिया है जिससे इलाके में सनसनी है।

family feudwife beheadedपत्नी का सिर कटापारिवारिक कलह