फिर होगा खेला, जीतेगा बंगाल, जीतेगी मोहन बागान टीम : ममता

मोहन बागान को मिला आईएसएल ट्रॉफी

कोलकाता: सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल को नजरअंदाज करने से नहीं चलेगा। फिर से खेला होगा और बंगाल जीतेगा। ममता बनर्जी के इस कथन का अर्थ 2024 में होनेवाले चुनाव को लेकर भी है उनका सीधा सा अर्थ यह है कि आने वाले चुनाव में बंगाल में टीएमसी का शासन पुनः पूर्ण बहुमत के साथ बरकरार रहेगा।

उन्होंने मिले-जुले अर्थों में कहा कि फिर खेला होगा, जीतेगा बंगाल और जीतेगी बंगाल की टीम और बनेगी विश्व विजेता। ममता बनर्जी सोमवार को विजेता मोहन बागान टीम का अभिनंदन करने मोहन बागान क्लब पहुंचीं। उनके साथ राज्य के खेल मंत्री अरूप विश्वास थे।

ममता ने वहां क्लब के फुटबालरों का स्वागत किया और उन्हें मिठाई देकर अभिनंदन किया। इस अवसर पर सीएम ने मोहन बागान को 50 लाख रुपए देने का ऐलान किया।

बता दें, आईएसएल ट्रॉफी 3 साल बाद बंगाल को मिली है। पिछली बार का चैंपियन एटलेटिको डी कोलकाता था। इस बार मोहन बागान विजयी हुआ है। इस पर सीएम ममता बनर्जी ने खिलाड़ियों को बधाई दीं। ममता ने कहा कि मोहन बागान मोहन बागान है।

ममता ने कहा, मैं किसकी सपोर्टर हूं, यह नहीं बोलूंगी। मोहन बागान का खेल होने पर मेरी मां मां काली की पूजा करती थीं। अभिषेक बनर्जी भी मोहन बागान के सपोर्टर हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल को अवहेलित करने से नहीं चलेगा। फिर से खेला होगा और बंगाल जीतेगा।

ममता ने आईएसएल जीतने पर मोहन बागान को सम्मानित किया। सोमवार को क्लब टेंट में खड़े होकर उन्होंने घोषणा की कि राज्य सरकार मोहन बागान के विकास के लिए 50 लाख रुपये और देगी। इससे पहले पिछले साल सीएम ममता ने मोहन बागान क्लब के जीर्णोद्धार के लिए 50 लाख रुपये दिए थे।

इस अवसर पर बागान के कोच जुआन फर्नांडो को भी सीएम ने सम्मानित किया। ममता ने मोहन बागान के कप्तान प्रीतम कोटाल का स्वागत किया।

LETEST NEWS BENGALletest news of mamata banarjeeMohan Bagan team