प्रचार के दौरान निशीथ को महिलाओं ने सुनाई खरी-खरी

कूचबिहार के गुरियाहाटी 2 ग्राम पंचायत क्षेत्र में प्रमाणिक प्रचार के लिए गए थे

कोलकाता, सूत्रकार : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और कूचबिहार से बीजेपी उम्मीदवार निशीथ प्रमाणिक को चुनाव प्रचार के दौरान आम लोगों के सवालों का सामना करना पड़ा। उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र में पीने की पानी, खराब सड़कों को लेकर महिलाओं के सवालों का सामना करना पड़ा, जिसे लेकर तृणमूल ने निशीथ पर कटाक्ष किया है।

कूचबिहार के गुरियाहाटी 2 ग्राम पंचायत क्षेत्र में प्रमाणिक प्रचार के लिए गए थे। वहां रेलगेट बाजार में बैठक करने के अलावा उन्होंने एक स्थानीय मंदिर में पूजा भी की। पूजा के बाद मंदिर से निकलते समय स्थानीय महिलाओं ने मंत्री की कार रोकी और उनपर सवालों की बछौर कर दी। महिलाओं के सवालों के सामने निशीथ असहज महसूस करने लगे। वह शिकायतें सुनते नजर आए।

शिकायत करने वाली महिला संध्या मित्रा ने कहा कि जब मानसून आता है तो घर में पानी घुस जाता है। नालियों में मच्छरों का प्रकोप है। हमने मंत्री से शिकायत की है। लेकिन मंत्री ने कहा कि उन्होंने सभी कार्यों के लिए पैसा आवंटित कर दिया है लेकिन तृणमूल पंचायत प्रमुख पैसा नहीं लेना चाहते हैं। हालांकि, स्थानीय पंचायत के प्रमुख ने निशीथ के दावे को खारिज कर दिया।

BJP candidate from Cooch Behar Nishith PramanikGuriahati 2 Gram Panchayat of Cooch BeharUnion Minister of State for Homeकूचबिहार के गुरियाहाटी 2 ग्राम पंचायतकूचबिहार से बीजेपी उम्मीदवार निशीथ प्रमाणिककेंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक