युवा तृणमूल नेता पर चली गोली

हाथ-पैर तोड़ने का लगा आरोप, अस्पताल में भर्ती

कोलकाता: बेलघरिया थानांर्तगत दक्षिणेश्वर के अरियादह इलाके में युवा तृणमूल नेता पर फायरिंग का आरोप लगा है लेकिन गोली निशाने से चूक गई। कथित तौर पर इसके बाद तृणमूल नेता की जमकर पिटाई की गयी। उसके हाथ-पैर भी तोड़ दिए गए। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे बेलघरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुरुवार को दक्षिणेश्वर के अरियादह इलाके में युवा तृणमूल नेता अरित्र घोष अपनी बाइक से ऑफिस जा रहा था। आरोप है कि बदमाशों ने उस पर अचानक गोली चला दी लेकिन गोली उसको नहीं लगी। निशाना चूकने पर बदमाशों ने उसे घेर लिया। उसे सड़क पर पटक कर पीटा गया। कथित तौर पर आरोप है कि उस पर लोहे के रॉड से हमला किया गया। इस हमले से उसके हाथ-पैर टूट गये।

गंभीर रूप से घायल तृणमूल नेता को बेलघरिया के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद तृणमूल के दूसरे गुट के लोगों ने आरोप लगाया है कि उस इलाके में सत्ताधारी दल के दूसरे नेता जयंत सिंह के साथ उसका संपर्क अच्छा नहीं है, इसलिए यह हमला किया गया है।

सूचना पाकर बेलघरिया पुलिस मौके पर पहुंची। जांच शुरू कर दी गयी है।  हालांकि पुलिस ने इलाके में गोलीबारी की बात स्वीकार नहीं की है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, हमले में उक्त तृणमूल नेता के दो हाथ और दो पैर टूट गए हैं। अरित्र ने अस्पताल में कहा कि वह बाइक से ऑफिस जा रहा था। घर से बाहर निकलते ही जयंत सिंह और उसके गिरोह के लोगों ने उस पर हमला कर दिया। वह बाइक से गिर गया। इसके बाद उन्होंने उसे आधे घंटे तक रॉड और डंडों से पीटा।

Dakshineswar under Belgharia police stationFiring on young Trinamool leaderTrinamool leader thrashedतृणमूल नेता की जमकर पिटाईबेलघरिया थानांर्तगत दक्षिणेश्वरयुवा तृणमूल नेता पर फायरिंग