कोलकाताः आग्नेयास्त्र के साथ युवक गिरफ्तार

ब्योटा गांव के बस्ती बिहार इलाके से किया गया गिरफ्तार

कोलकाताः कोलकाता से सटे दक्षिण 24 परगना जिले के लेदर कॉम्प्लेक्स थाने (leather complex police station) की पुलिस ने शुक्रवार को आग्नेयास्त्र के साथ एक युवक को दबोचा है।

गिरफ्तार आरोपी का नाम भोला पर्वत है। उसके पास से पुलिस ने आग्नेयास्त्र और एक कारतूस बरामद की है। घटना कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स थाना अंतर्गत ब्योटा गांव के बस्ती बिहार इलाके की है।

इसे भी पढ़ेंः आतंकी संगठन लश्कर के मददगार दो युवक गिरफ्तार

सूत्रों के अनुसार पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली थी कि बस्ती बिहार क्षेत्र में एक युवक घूम रहा है। पुलिस को अपने ही सूत्रों से यह भी सूचना मिली थी कि वह हथियार बेचने आया है।

पुलिस मौके पर पहुंची तो अभियुक्त को संदिग्ध स्थिति में इधर-उधर भटकते देख उससे पूछताछ शुरु की। इस दौरान उसके बैग की तलाशी लेने पर उसके पास से एक बैरल तमंचा और कारतूस बरामद किया गया।

वह किसे बंदूक बेचने आया था, इसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। भोला का घर भांगड़ के खारम्बा इलाके में है। उसे  कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स थाना द्वारा बारुईपुर अनुमंडल न्यायालय में पेश किया जाएगा।
arrested a young man with a firearmBaruipur Sub Divisional CourtByota Village Basti Biharleather complex police stationSouth 24 Parganasआग्नेयास्त्र के साथ एक युवक को दबोचाकोलकाता में आग्नेयास्त्रों के साथ एक युवक गिरफ्तारदक्षिण 24 परगनापश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाताबारुईपुर अनुमंडल न्यायालयब्योटा गांव के बस्ती बिहारलेदर कॉम्प्लेक्स थाने